scriptशराब पार्टी के बाद पिता ने बलात्कारी को सौंप दी नाबालिग लड़की और उसके बाद… | father handed over daughter to man after liquor party lalitpur | Patrika News

शराब पार्टी के बाद पिता ने बलात्कारी को सौंप दी नाबालिग लड़की और उसके बाद…

locationललितपुरPublished: Dec 10, 2017 11:53:03 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

शराब पार्टी के बाद बेटी दुष्कर्मी को सौंप दी, अब आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही ललितपुर पुलिस

father handed over daughter to man after liquor party lalitpur
ललितपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस यूपी के सभी जिलों में नारी सुरक्षा सप्ताह जागरुकता अभियान चला रही है, ताकि नारी शक्ति खुद अपनी ताकत पहचाने और किसी भी परिस्थिति में खुद की हिफाजत कर सके। लेकिन जब अपने ही बेटियों की इज्जत के लुटेरे बन जाएं तो उन्हें कैसे बचाया जा सकता है। ललितपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद रिश्तों से आपका विश्वास उठ जाएगा। ललितपुर में एक बेटी ने अपने ही पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नाबालिग पीड़िता का कहना है कि उसके पापा ने शराब पार्टी के बाद उसे एक युवक को सौंप दिया, जिसने उसकी इज्जत लूट ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पास्को और SC/ST एक्ट तहत आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।
मामला ललितुपर जिले के एक गांव का है, जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग आदिवासी बालिका के साथ दुष्कर्म किया जाता है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता के पिता पर ही यह आरोप लग रहा है कि उसने शराब पार्टी के बाद नाबालिग को दुष्कर्मी को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता पास के ही एक गांव में अपनी मौसी के यहां शादी में आई थी। पीड़िता और पीड़िता का पिता दुष्कर्म के आरोपी की मोटरसाइकिल पर बैठकर ही शादी वाले गांव आया था।
शराब पार्टी के बाद नाबालिग को दुष्कर्मी के हवाले सौंप दिया
पीड़िता के मामा ने आरोप लगाया कि गांव आने के बाद लड़की के पिता ने आरोपी के साथ जमकर शराब पार्टी की और नाबालिग को दुष्कर्मी को सौंप दिया, जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद धमकी देता हुआ भाग गया। देर रात पीड़िता की मां और मामा थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। दुष्कर्मी युवक का नाम संतोष कुशवाहा है। वह पीड़िता के गांव का ही निवासी है।
यह बात भी आई सामने
मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता की मृत्यु के बाद पीड़िता की मां पीड़िता के चाचा के साथ रहने लगी थी, उसी कथित पिता ने यह घिनौना कृत्य कर डाला, जिससे मानवता शर्मसार हो गई।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर किया मामला पंजीकृत
पुलिस ने तहरीर के आधार पर पास्को और SC/ST एक्ट तहत आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।
father handed over daughter to man after liquor party lalitpur

ट्रेंडिंग वीडियो