scriptमौत का खौफनाक मंजर, इस पिता ने अपनी ही तीन बेटियों को पहले हथौड़े से कूचा, फिर लगा दी आग | Father kill three daughter with hammer in Lalitpur | Patrika News

मौत का खौफनाक मंजर, इस पिता ने अपनी ही तीन बेटियों को पहले हथौड़े से कूचा, फिर लगा दी आग

locationललितपुरPublished: Nov 13, 2018 10:33:53 am

कोई पिता इतना निर्दयी कैसे हो सकता है, कि वह अपनी तीन-तीन बेटियों की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दे और उसके बाद उन्हें जला दे…

Father kill three daughter with hammer in Lalitpur

मौत का खौफनाक मंजर, इस पिता ने अपनी ही तीन बेटियों को पहले हथौड़े से कूचा, फिर लगा दी आग

ललितपुर. पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्हें सूचना मिली कि एक गांव में एक वहशी पिता ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी है। जैसे ही यह खबर गांव और क्षेत्र के आसपास गांवों में फैली सनसनी मच गई। सभी के मान में सिर्फ एक सवाल था कि कोई पिता इतना निर्दयी कैसे हो सकता है, कि वह अपनी तीन-तीन बेटियों की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दे और उसके बाद उन्हें जला दे। मगर ऐसा ही एक मामला थाना बानपुर के अंतर्गत ग्राम वीर में सामने आया, जहां एक वहशी पिता ने अपनी तीन-तीन बेटियों की हत्या कर दी।
पिता ने हथौड़े से की तीन बोटियों की हत्या

जानकारी के मुताबिक थाना वीर निवासी छदामी कुशवाहा अपनी पत्नी और पांच बेटियों के साथ रहता था। जिनकी उम्र 10 साल, उससे छोटी 8 साल, फिर 6 साल की एक बेटी, उसके बाद 4 साल और सबसे छोटी बेटी की 1 साल उम्र बताई जा रही है। दीपावली के एक दिन पहले पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और पत्नी अपनी 8 वर्षीय शिवानी और 1 वर्षीय बेटी को लेकर अपने मायके चली गई । तभी से वह अपने घर में अकेला रह रहा था। आज सुबह जब बेटियां घर में सो रही थीं तभी किसी बात को लेकर उसने अपनी 10 वर्षीय बेटी, अंजलि 7 वर्षीय बेटी राधिका और 4 वर्षीय बेटी पुत्तू पर पहले तो हथोड़े से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया और उसके बाद तीनों को आग के हवाले कर दिया।
नजारा देखकर लोगों के उड़े होश

जैसी ही धुआं घर के बाहर निकलने लगा तो देखने के लिए आसपास के लोग घर में आ गए। घर के अंदर जो नजारा था उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। तीनों बेटियों को वहशी पिता आग लगा रहा था। तत्काल आसपास के पड़ोसियों ने आग बुझाकर तीनों बेटियों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों बेटियों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर आकर अस्पताल से उनके पिता छदामी को गिरफ्तार कर लिया और इस घटना के बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि सूचना मिली है कि वीर थाना क्षेत्र के गांव में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी। पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है और इस मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने में जुटी है कि आखिर वह क्या वजह रही कि एक पिता ने अपनी तीन बेटियों की इतनी निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो