script

शराबी पिता ने अपनी ही बच्ची के साथ किया खिलवाड़, सुनसान जगह ले जाकर पिला दी बहुत सारी शराब, वीडियो वायरल

locationललितपुरPublished: Jun 14, 2022 10:30:44 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

ललितपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक पिता अपनी मासूम बच्ची को शराब पीला रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पिता को अरेस्ट कर लिया गया है।

alcohol_lalitpur.jpg

Fatheer making Daughter Drink Alcohol in Lalitpur

कहते हैं कि इस दुनिया में अपने बच्चों को सबसे बड़े शुभचिंतक उनके अपने माता-पिता होते हैं। लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे भी नशेबाज पिता है जो दिन रात शराब का सेवन करते है और नशे में अपने बच्चों को बर्बादी की ओर धकेलने का काम करते हैं। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक पिता अपनी मासूम बेटी को खुलेआम शराब पिलाने का काम कर रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पिता खुद शराब का सेवन कर रहा है और साथ में मौजूद अपनी छोटी बेटी को शराब पिला रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लिया और आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपनी मासूम पुत्री को शराब पिलाने का मामला थाना जाखलौन क्षेत्र के अंतर्गत नयागांव का है।
शराब में कमाई उड़ा देने से पत्नी से होता है झगड़ा

थाना जाखलौन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नयागांव निवासी कप्तान लोधी शराबी किस्म का व्यक्ति है, जो शराब के नशे में दिन रात धुत रहता है और दिन रात अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ लड़ाई झगड़ा करता रहता है। उसकी इसी नशे की लत ने उसे निकम्मा और नाकारा बना दिया है। मेहनत मजदूरी कर वह जो भी कमाई करता है वह शराब में उड़ा देता है और इसी बात को लेकर उसकी पत्नी पूनम से उसका आए दिन झगड़ा होता रहता है। करीब दो दिन पूर्व रविवार को जब वह नशे की हालत में घर आया तो उसकी पत्नी ने उसकी हरकत पर विरोध जताया, जिसको लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच काफी तू तू-मैं मैं हुई और शराबी कप्तान लोधी में अपनी पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी।
यह भी पढ़ें – गाड़ियों पर होने वाले चालान माफ, Yogi सरकार ने जारी किए नए नियम

पत्नी पूनम ने थाना जाखलौन पुलिस को तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 में मामला पंजीकृत कराया। मामला दर्ज होने के बाद वह काफी उग्र हो गया और अपनी छोटी पांच साल की बेटी को लेकर घर से निकल गया।
यह भी पढ़ें – इटावा सफारी पार्क के गॉडफादर कैंसर सक्रमित मनन शेर की मौत, सपा प्रमुख ने इलाज पर उठाये सवाल

सुनसान जगह ले जाकर बेटी को पिलाई शराब

घर से निकलने के बाद उसने शराब की दुकान से शराब खरीदी और अपनी बेटी को लेकर एक सुनसान इलाके में पहुंच गया, जहां उसने स्वयं शराब पी और अपनी मासूम बेटी को शराब पिलाई। लेकिन वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने उसका बेटी को शराब पिलाते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही सोशल मीडिया वीडियो वायरल हुआ तत्काल पुलिस ने उसे संज्ञान में लिया और खोजबीन करने के बाद शराबी पिता कप्तान लोधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा दर्ज मामले में 336 की बढ़ोत्तरी की गई। अब यह मामला आरोपी पिता के खिलाफ 323 504 506 336 धाराओं में मामला पंजिकृत किया गया और थाना जाखलौन पुलिस ने आरोपी शराबी पिता कप्तान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो