scriptपत्नी ने अपने पति पर लगाया यह आरोप, नाबालिग पुत्री के साथ की थी छेड़छाड़ | Father molested his minor daughter in lalitpur up | Patrika News

पत्नी ने अपने पति पर लगाया यह आरोप, नाबालिग पुत्री के साथ की थी छेड़छाड़

locationललितपुरPublished: Sep 13, 2019 06:16:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पत्नी की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

पत्नी ने अपने पति पर लगाया यह आरोप, नाबालिग पुत्री के साथ की थी छेड़छाड़

पत्नी ने अपने पति पर लगाया यह आरोप, नाबालिग पुत्री के साथ की थी छेड़छाड़

ललितपुर. भौतिकवाद की चकाचौंध में व्यक्ति इतना भी अंधा हो सकता है कि वह रिश्तों को भी शर्मसार करने से नहीं चूक रहा है। हाल ही में थाना मडावरा में एक भाभी ने अपने ही देवर का खून करवाकर रिश्तो को शर्मसार किया था और उसके बाद एक पिता द्वारा अपनी पुत्री के साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिसमें एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार किया है।

भौतिकता की चकाचौंध में व्यक्ति कामुकता का भाव लेकर अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने से भी नहीं चूकता। ऐसा ही रिश्तों को शर्मसार करने बाला एक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला में सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी एक महिला ने अपने पति नवाब के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर देकर अवगत कराया कि उसका घर शहर से बाहर एक कॉलोनी में बना हुआ है। जहां पर वह और उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री रहती है यह पुत्री उसके पहले पति से उत्पन्न हुई है। पति की मृत्यु के बाद उसने नवाब नामक नाम की व्यक्ति से शादी की और उसके साथ रहने लगी। जब वह किसी काम से अपने घर से बाहर गई थी तभी उसके पति ने मौका पाकर उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ की। पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ 354 तथा 7/8 पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो