जिला चिकित्सालय के होम्योपैथिक डिपार्टमेंट परिसर में लगी आग, मचा हड़कंप

जिला चिकित्सालय के होम्योपैथिक डिपार्टमेंट परिसर में लगी आग, मचा हड़कंप

Neeraj Patel | Updated: 02 May 2019, 11:05:40 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

आग लगने के कारणों का नहीं चल सका पता
अनुमान है कि शॉर्ट सर्किट से लगी आग

ललितपुर. जिला चिकित्सालय परिसर की होम्योपैथिक डिपार्टमेंट में अचानक आग की लपटे देखी तो हड़कंप मच गया आनन फानन में फायर बिग्रेड को फोन किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला जिला चिकित्सालय परिसर में ट्रामा सेंटर के बगल में संचलित होम्योपैथिक डिपार्टमेंट के कमरें की खिड़की में से अचानक आग की लपटें उठती दिखी तो अस्पताल स्टाफ में हड़कम्प मच गया। आननफानन में फायर सर्विस को सूचना दी गई।

सूचना पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। फिलहाल आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है और न ही नुकसान का आकलन जो पाया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अस्पताल परिसर के कमरे में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी हो सकती है। हालांकि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था दमकल की दो गाड़ियों को काफी जद्दोजहद करना पड़ा तब जाकर कहीं आप पर काबू पाया जा गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned