scriptतेरहवीं के बाद हुई चार मौतों से दहला गांव | Four die after Trolly tractor met with an accident in Lalitpur | Patrika News

तेरहवीं के बाद हुई चार मौतों से दहला गांव

locationललितपुरPublished: Dec 01, 2017 02:19:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

तीन महिलाओं सहित एक बच्ची समाई काल के गाल में, ट्राली पलटने से हुआ हादसा.

108 Ambulance

108 Ambulance

ललितपुर. किस की मौत कब, कैसे और कहां होगी यह तो केवल परमात्मा ही जानता है, मगर जब एक ही परिवार या गांव में सामूहिक मौतेँ होती है तो उन मौतों से पूरा गांव दहल उठता है। ताजा मामला कोतवाली महरौनी के ग्राम सिंदवाहा में सामने आया है, जहां एक सामाजिक तेरहवीं से लौटते समय ट्रैक्टर ट्राली पलट गई । इस दुर्घटना में 3 महिलायें और एक बच्चे की मौत हो गई और लगभग एक दर्जन व्यक्ति घायल हो गए।
यह है पूरा मामला-
थाना नाराहट के अंतर्गत ग्राम बड़गाना में बारेलाल पाल के घर पर तेरहवीं थी। महरौनी कोतवाली के गांव सिंदवाहा में तेरहवी से लौटते समय एक ट्रैक्टर ट्राली सिंदवाहा गांव के पास नाले में पलट गई। यह सभी बड़गाना गॉव से एक रिश्तेदार की तेरहवी से लौट रहे थे कि सिंदवाहा गॉव के पास ट्रेक्टर पलट जाने से यह घटना घटी। यह सभी कलरव गॉव के निवासी बताय जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार 2 महिलाओं की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और एक महिला व एक बच्चे की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गयी थी।
मृतकों में सबरानी पत्नी बारेलाल (65), कमला पत्नी प्रभु पाल (40), मीना पाल पत्नी परमानन्द पाल (25) व महेश का 2 वर्षीय बच्चा शामिल हैं। यह सभी निवासी कलरव थाना नाराहट के है। इस दुर्घटना में लगभग एक दर्जन लोग घायल हैं, सभी घायलों को एंबुलेंस के सीएचसी महरौनी चिकित्सालय भेजा गया है। ट्रेक्टर में 25 से अधिक लोग सवार थे। ट्रेक्टर का ड्राईवर शाराब के नशे में बताया जा रहा था। जिसकी हालत गम्भीर बताई गई है।
प्रशासन पहुंचा मौके पर-
जैसे ही घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को मिली, तत्काल डायल 100 पुलिस की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई एवं क्षेत्राधिकारी महरौनी एवं कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से महरौनी चिकित्सालय भिजवाया। वहां गम्भीर व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय रेफ़र कर दिया गया है। तथा मृतकों के पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकियसालय भिजवा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो