scriptदो अलग-अलग सड़क हादसों में गई चार की जान, 3 गंभीर रूप से घायल | Four die in two road accidents | Patrika News

दो अलग-अलग सड़क हादसों में गई चार की जान, 3 गंभीर रूप से घायल

locationललितपुरPublished: Dec 02, 2020 06:23:25 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, कार सवार दम्पत्ति को बनाया बंधक
– जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद किया मृत घोषित
– पुलिस ने दौनों शवों का पंचनामा भरकर भेजा पोस्टमार्टम गृह

accident.jpg

Accident

ललितपुर. जनपद में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित चार की मौत हो गई, तो वही इस दुर्घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है। झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर तेज गति से भाग रही स्विफ्ट डिजायर कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, तो वहीं एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। दूसरे सड़क हादसे में राजघाट रोड पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार मां-बेटे को रौंद दिया। इस दुर्घटना में मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
पहली घटना मंगलवार देर रात की है। ललितपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर कोतवाली तालबेहट के अन्तर्गत चौकी तेरईफाटक के ग्राम हर्षपुर के समीप तेज गति से भागती हुई स्विफ्ट डिजायर कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची तालबेहट पुलिस ने तीनों घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां तैनात डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक गम्भीर घायल को झांसी मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है।
दूसरी दुर्घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गग राजघाट रोड़ पर स्थित ग्राम गनगोरा की है। जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार मां-बेटे को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गनगोरा निवासी सोहन सिंह की पत्नी अपने बेटे के साथ घर पर जा रही है। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने दोनों मां-बेटे को रौंद दिया। इस दुर्घटना में दोनों ही मां बेटों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।
दुर्घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों ने ललितपुर राजघाट मार्ग को जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया तथा कार सवार दंपत्ति को बंधक बना लिया। जबकि इस दुर्घटना में कार भी पलट कर क्षतिग्रस्त हो गई थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर समुचित कार्यवाही का भरोसा देकर जाम खुलवाकर आवागमन शुरू करवाया। इस दुर्घटना में कार सवार भी 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो