scriptचार साल की बच्ची से हुई छोटी सी गलती पर शिक्षक बना हैवान, मार-मार कर किया बेहाल | four year old student beaten brutally with stick by teacher | Patrika News

चार साल की बच्ची से हुई छोटी सी गलती पर शिक्षक बना हैवान, मार-मार कर किया बेहाल

locationललितपुरPublished: Jan 12, 2019 06:57:19 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

4 साल की बच्ची से छोटी सी गलती होने पर शिक्षक ने उसकी बेरहमी से पिटाई की

beaten

चार साल की बच्ची की इस छोटी सी गलती पर शिक्षक बना हैवान, मार-मार कर किया हाल बेहाल

ललितपुर. जनपद ललितपुर में एक शिक्षक का भयावह चेहरा सामने आया है। एक 4 साल की बच्ची से छोटी सी गलती होने पर शिक्षक ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। थाना बार क्षेत्रान्तर्गत स्थानीय कस्बे में गदयाना रोड पर बने विद्यालय में टिफिन खोल पाने की वजह से शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी।
डंडे से मार-मार कर किया बुरा हाल

विद्यालय में पढ़ने वाली बच्ची श्रष्टी राय को शिक्षक अनिल कुमार ने डंडे से बेरहमी से पीटा। बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे खाने का टिफिन टूट गया था। महाराजा खेत सिंह स्कूल की कक्षा एलकेजी में पड़ने वाली बच्ची से हुई छोटी सी गलती की शिक्षक ने बड़ी सजा दी। शिक्षक अनिल कुमार ने इतनी बुरी तरह से बच्ची को मारा है कि उसके हाथ, पैर और सिर पर निशान पड़ गए।
टीचर के खिलाफ कंप्लेन की दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही श्रष्टी के पिता राजू राय ने स्कूल पहुंचकर टीचर की जमकर क्लास लगाई। घटना की थाने में तहरीर भी दर्ज कराई गई। शिकायत पर थाना बार पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और स्कूल पहुंचकर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो