scriptमौत से जूझ रही थी 75 साल की वृद्धा, हॉस्पिटल में जब होश आया, तब पता चला उसका गैंगरेप हो चुका | Gangrape with 75 year old woman in Lalitpur | Patrika News
ललितपुर

मौत से जूझ रही थी 75 साल की वृद्धा, हॉस्पिटल में जब होश आया, तब पता चला उसका गैंगरेप हो चुका

Lalitpur News : ललितपुर जनपद में एक 75 साल की महिला के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया है। बाद में उसकी पिटाई करते हुए घर में रखा सामान लूट ले गए।

ललितपुरMay 01, 2023 / 07:56 am

Ramnaresh Yadav

a2

75 साल की महिला से 3 बदमाशों ने किया गैंगरेप।

Lalitpur News : ललितपुर जनपद से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मड़ावरा थाना क्षेत्र के एक गांव की वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। रेप करने के बाद 3 आरोपियों ने मारपीट कर वृद्धा को मरणासन्न कर दिया और उसके जेवर व नकदी लूटकर ले गए। पुलिस ने वृद्धा के नाती की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मकान में अकेली रहती थी महिला

ललितपुर के मडावरा क्षेत्र के गांव में 75 वर्षीय वृद्धा अपने पुराने मकान में अकेली रहती थी। 21 अप्रैल को परिजनों ने पुराने घर जाकर देखा तो वृद्धा मरणासन्न हालत में पड़ी थी। मारपीट में उसका जबड़ा टूटा हुआ था। इस पर नाती ने मडावरा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ दादी के साथ मारपीट की सूचना दी और उसे इलाज के लिए मडावरा सीएचसी लेकर गए।

मुंह और जबड़े का हुआ ऑपरेशन

जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय और फिर मेडिकल कॉलेज झांसी लाया गया। यहां से ग्वालियर रेफर किया गया, जहां उसके मुंह एवं जबड़े का ऑपरेशन हुआ।

होश आने पर बताई आपबीती

ग्वालियर में इलाज के दौरान महिला को होश आया तो उसने अपनी आपबीती बताई।

पीड़िता के मुताबिक, 19 अप्रैल की रात में वह अपने घर में अकेली थी, तभी गांव के किशोरा, राघवेन्द्र और चाली उर्फ जाहर उसके घर में घुस आए और मारपीट करके उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके जेवर और 20 हजार रुपए लेकर मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने लिखी FIR

फिलहाल मड़ावरा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली है। इधर, वृद्धा के साथ सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट की घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पीड़िता के गांव पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर वैधानिक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Hindi News/ Lalitpur / मौत से जूझ रही थी 75 साल की वृद्धा, हॉस्पिटल में जब होश आया, तब पता चला उसका गैंगरेप हो चुका

ट्रेंडिंग वीडियो