scriptमनचले से परेशान नाबालिग छात्रा ने उठाया ऐसा आत्मघाती कदम, फिर जो हुआ उससे उड़ गए होश | Girl tensed of teaser, shot self by father gun | Patrika News

मनचले से परेशान नाबालिग छात्रा ने उठाया ऐसा आत्मघाती कदम, फिर जो हुआ उससे उड़ गए होश

locationललितपुरPublished: Dec 09, 2018 09:18:05 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

छात्रा ने स्कूल से आने के बाद कमरे के अंदर पिता की बंदूक से खुद को गोली मार ली।
 

sucide

मनचले से परेशान नाबालिग छात्रा ने उठाया ऐसा आत्मघाती कदम, फिर जो हुआ उससे उड़ गए होश

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सरकार अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लाख दावे करे, लेकिन लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ ही नहीं है। ताजा मामला ललितपुर का है जहां पर शोहदे से परेशान एक नाबालिग छात्रा ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकशी कर ली। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया।
वहीं छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। सदर कोतवाली के नेहरू नगर में रहने वाले एक व्यक्ति की 16 साल वर्षीय पुत्री कक्षा नौ की छात्रा थी। शनिवार को माता-पिता बाहर गए थे। स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने अपने को कमरे के अंदर कर लिया और पिता की लाइसेंसी बंदूक को सीने में लगाकर गोली मार ली। काम निपटाकर जब मां लौटी तो कमरे के अंदर का नजारा देख कर दंग रह गई। मां ने देखा की दरवाजा खुला हुआ है और बेटी का शव जमीन पर पड़ा था।
पिता ने एक युवक पर अपनी पुत्री को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर उसकी बेटी को युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। वहीं इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो