तेज रफ्तार अनियंत्रित पुलिस लिखी कार ने मचाया तांडव, लोगों ने इधर उधर भागकर बचाई जान

- कार के एयर बेग खुलने से नशेबाज ड्राइवर बचा सकुशल

By: Neeraj Patel

Published: 18 Dec 2020, 01:10 PM IST

ललितपुर. जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है जबकि यातायात विभाग के साथ प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर वाहन चालकों के लिए गाइडलाइन जारी की जाती रही है। इन सब के बावजूद कई वाहन चालक अत्याधिक नशे में चूर होने के कारण सारी गाइडलाइन को भूल कर मनमानी पर उतारू हो जाते हैं और वाहन को बड़ी ही तेजी के साथ फर्राटा भर कर रोड पर दौड़ाते हैं। जिससे कई ऐसी बड़ी दुर्घटना हो जाती है जिनकी भरपाई हो पाना बहुत ही मुश्किल या फिर नामुमकिन होता है। ऐसी ही एक अनियंत्रित गति से भागती हुई कार असंतुलित होकर साइकिल मोटरसाइकिल तथा हेडपंप को रोते हुए एक लकड़ी के खोखे में जा घुसी। गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई।

हाल ही में ताजी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शहर के पॉश इलाके स्टेशन रोड की है, जहां रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल बुंदेलखंड पैलेस के पास पुलिस लिखी कार क्रमांक यूपी94/डब्लू 5899 नामक कार ने रफ्तार का कहर मचाया। मिली जानकारी के मुताबिक रफ्तार का कहर मचाने बाली उक्त कार जनपद में तैनात किसी पुलिस कर्मी की है जो बेहद शराब के नशे गाड़ी चला रहा था।

शहर की सड़कों पर कोहराम मचाकर जब रेल्बे स्टेशन के पास तेज रफ्तार में भागती हुई जा रही थी तभी अचानक उसके सामने एक साइकिल सवार आ गया। उसको बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक साइकिल और एक खड़ी हुई बाइक हेण्डपम्प के ऊपर चढ़ गई जिससे हेडपंप उखड़ कर करीब 50 फीट दूर जा गिरा।

एयर बेग खुलने से बच गई जान

इसके साथ ही तेज रफ्तार कार पास में ही रखी एक लकड़ी के खोखे में घुस कर रुक गई। इस दुर्घटना में अनियंत्रित इको स्पोर्ट्स कार के एयर बेग खुल गए और कार में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए। दुर्घटना के बाद जब लोगों का हुजूम एकत्रित हुआ तब कार सवार पुलिसकर्मियों ने फोटो खींच रहे लोगों को भी धमकाना शुरू किया और वहां से भगा दिया। फिलहाल घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तनाव की स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश की।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned