scriptसाड़ी का फंदा लगाकर पत्नी ने की पति की हत्या, 10 वर्षों से कर रहा था परेशान | husband killed wife in lalitpur | Patrika News

साड़ी का फंदा लगाकर पत्नी ने की पति की हत्या, 10 वर्षों से कर रहा था परेशान

locationललितपुरPublished: Oct 11, 2019 12:13:21 pm

गृह क्लेश से तंग आकर एक पत्नी ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर अपने पति की साड़ी का फंदा लगाकर हत्या कर दी।

साड़ी का फंदा लगाकर पत्नी ने की पति की हत्या, 10 वर्षों से  कर रहा था परेशान

साड़ी का फंदा लगाकर पत्नी ने की पति की हत्या, 10 वर्षों से कर रहा था परेशान

ललितपुर. गृह क्लेश से तंग आकर एक पत्नी ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर अपने पति की साड़ी का फंदा लगाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है।


मामला महरौनी कोतवाली के अंतर्गत ग्राम अंडेला के पास का है। जहां के निवासी देव सिंह अपनी पत्नी राजकुवर के साथ खिंतवास से बस द्वारा अंडेला पहुंचा और बस से उतरने के बाद बीच सड़क पर पति-पत्नी में कहा-सुनी हो गई। इसी विवाद में पत्नी ने पति को धक्का दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया और फिर बीच सड़क पर ही अपने पति की साड़ी से फंदा लगाकर गला घोंट कर हत्या कर दी। इस घटना के समय गांव के कुछ लोगों के साथ उसके दो बच्चे भी साथ थे इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया हत्या करने के बाद महिला आराम से शव के पास खड़ी रही।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी महिला चिल्ला चिल्ला कर कह रही थी कि उसका पति उसे पिछले 10 वर्ष से परेशान कर रहा है इसी के चलते उसने दिया घटना को अंजाम। घटना की जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता सीओ महरौनी श्याम नारायण सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी महिला को लिया हिरासत में ले लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो