scriptपत्नी के प्यार में पति भी कूदा ट्रेन के आगे, दोनों के 4 टुकड़े फिर भी नहीं छोड़ा साथ | husband wife suicide front of train in love lalitpur | Patrika News

पत्नी के प्यार में पति भी कूदा ट्रेन के आगे, दोनों के 4 टुकड़े फिर भी नहीं छोड़ा साथ

locationललितपुरPublished: Jun 25, 2022 06:09:07 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में पति पत्नी के प्यार की अनोखी कहानी देखने को मिली जहां पत्नी के साथ जीने और साथ ही मरने का फैसला कर लिया। प्रदेश के ललितपुर जिले में एक ऐसा ही वाकया सामने आया जिसमें पति ने पत्नी के साथ ही अपनी जान दे दी।
 

wife-husbanda.jpg

Husband wife love suicide in lalitpur

ललितपुर जिले में कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिजरौठा के मजरा बोलाई का मामला है। जहां के निवासी कुअरलाल जिनकी उम्र 55 साल थी। उसकी पत्नी लाल कुंवर पिछले कई सालों से एक साथ रह रहे थे। वहीं आज दोनों ने ट्रेन के आगे जान दे दी। गाँव वालों की मानें तो पत्नी कैंसर जैसी प्राणघातक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी, जिसका इलाज उसका पति लगातार करवा रहा था। इस इलाज में उसका काफी धन पैसा खर्च हो गया था, जमीन भी बिक चुकी थी। दोनों ही पति पत्नी ने एक साथ जान देने की ठानी और फिर रेलवे ट्रैक पर कूदकर जान दे दी।
रेलवे ट्रैक पर मिली दोनों की टुकड़ों में लाश

पुलिस ने दंपत्ति के शव को बाबा ताल नहर के सामने से निकली रेलवे ट्रैक पर से बरामद किए जो कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के अंतर्गत बिजरौठा-दौलता रेलवे लाइन पर मौजूद है। पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को बरामद कर स्थानीय लोगों से उनकी शिनाख्त करा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है।
आर्थिक हालत के साथ साथ परिवार का कोई दबाव जैसे मामले पर भी पुलिस की नज़र

पुलिस इसके हर पहलू की जांच कर रही है कि दंपत्ति कब से बीमारी से पीड़ित थे और उनकी आर्थिक स्थिति कैसी थी । पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उनके ऊपर कोई ऐसा कर तो नहीं था जो बीमारी के चलते लिया हो और कर्ज देने वाले उसे परेशान कर रहे हो।

ट्रेंडिंग वीडियो