scriptपति-पत्नी का था विवाद, आधे दर्जन से ज्यादा मायके वालों ने दामाद पर कर दिया हमला, हालत गंभीर | in laws attempt to kill son in law in dispute with his wife | Patrika News

पति-पत्नी का था विवाद, आधे दर्जन से ज्यादा मायके वालों ने दामाद पर कर दिया हमला, हालत गंभीर

locationललितपुरPublished: Aug 30, 2020 08:11:31 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने एक युवक को उस समय गिर कर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जब वह ग्राम प्रधान के घर से अपना काम निपटा कर वापस लौट रहा था। उसी समय सभी ने उसे रास्ते में घेर लिया और उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

पति-पत्नी का था विवाद, आधे दर्जन से ज्यादा मायके वालों ने दामाद पर कर दिया हमला, हालत गंभीर

पति-पत्नी का था विवाद, आधे दर्जन से ज्यादा मायके वालों ने दामाद पर कर दिया हमला, हालत गंभीर

ललितपुर. आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने एक युवक को उस समय गिर कर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जब वह ग्राम प्रधान के घर से अपना काम निपटा कर वापस लौट रहा था। उसी समय सभी ने उसे रास्ते में घेर लिया और उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस मारपीट में हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों ने उसे मरणासन्न हालत में उठाकर सदर कोतवाली ले गए जहां पर मौजूद पुलिस ने उसे जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रजवारा से का है।
दरअसल, ग्राम रजवारा निवासी गुलाब कुशवाहा 30 वर्षीय व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ पिछले कई महीनों से घरेलू कलह चल रहा था। कई बार हम दोनों के बीच मारपीट भी हुई। जिसके बाद शनिवार को सुबह लगभग 10 बजे जब वह ग्राम प्रधान के घर किसी काम से गया हुआ था और वहां से काम निपटा कर वापस लौट रहा था, तभी पत्नी के रिश्तेदार गांव के ही मंगल के साथ ललितपुर निवासी भगवत, मंगल बबलू और उसकी पत्नी राजा देवी कुशवाहा आदि ने एक राय होकर उसे अकेले में घेर कर उस के ऊपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे मारने के बाद उसे उसी हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। स्थानीय ग्रामीणों ने उसके परिजनों को सूचना दी परिजनों ने आकर उसे गंभीर हालत में उठाकर सदर कोतवाली ले आए जहां पर मौजूद पुलिस ने उक्त मामले को दर्ज करने की कवायद शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो