scriptएक तरफा प्यार में युवक ने फांसी लगाकर दी थी जान, सुसाइड नोट से हुआ आत्महत्या का खुलासा | In one-sided love, a young man hanged himself to death | Patrika News

एक तरफा प्यार में युवक ने फांसी लगाकर दी थी जान, सुसाइड नोट से हुआ आत्महत्या का खुलासा

locationललितपुरPublished: Oct 10, 2019 10:40:56 am

थाना पाली के स्थानीय कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही गांव के बाहर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

एक तरफा प्यार में युवक ने फांसी लगाकर दी थी जान, सुसाइड नोट से हुआ आत्महत्या का खुलासा

एक तरफा प्यार में युवक ने फांसी लगाकर दी थी जान, सुसाइड नोट से हुआ आत्महत्या का खुलासा

ललितपुर. थाना पाली के स्थानीय कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही गांव के बाहर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सबको उतरवाकर उसकी शिनाख्त कराई तो उसकी शिनाख्त 23 वर्षीय कस्बा पाली निवासी प्रदीप कुशवाहा के रूप में हुई। जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिस ने युवक की आत्महत्या की राज खोलें ।


बताते चलें कि 1 दिन पूर्व कस्बा पाली निवासी प्रदीप नामक युवक रात्रि में लगभग 10:00 बजे अपने घर से माता के जगराते में जाने की बात कहकर घर से निकला था और उसके बाद सुबह उसका शव गांव के बाहर महुआ के पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया। युवक ने मरने से पहले अपने मोबाइल फोन से अपने कानों में ईयर फोन की लीड लगाई और आंखों पर धूप का चश्मा लगाया और अच्छे कपड़े भी पहने थे जबकि मामला रात्रि का है। इससे यह भी प्रतीत होता है कि युवक अपने पूरे साजो सामान के साथ आत्महत्या करना चाहता था। मृतक का यह श्रृंगार ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है कुछ लोगों का यह मानना है कि हो सकता उसने यह सोचा हो कि जो प्रेमिका उसे इस जन्म में नहीं मिल सकी इसीलिए है अगला जन्म लेने से पहले यहां से श्रंगार करके गया हो ताकि वह अगले जन्म में उसे स्वीकार कर सके । हालांकि यह सब अंधविश्वास है जिसका हम समर्थन नहीं करते।


इस मामले में सीओ केशव नाथ पुलिस ने बताया कि मृतक को उसका एक तरफा प्यार मौत के दरवाजे तक ले गया । युवक के कपड़ा से बरामद सुसाइड नोट में एकतरफा प्यार की बात लिखी है जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसने एक तरफा प्यार में दुःखी होकर आत्महत्या की है।

ट्रेंडिंग वीडियो