script

सहयोगी दलों की मदद से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस: ज्योतिरादित्य सिंधिया

locationललितपुरPublished: May 04, 2019 06:51:15 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा को बताया पान पकौड़े वाली सरकार
– 74 प्लस सीटें जीतने का दाव करने वाली भाजपा पिछले चार राज्यों के नतीजों को भूल गई
– मसूद अजहर का अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित होना भाजपा की नहीं पूरे भारत की जीत

jyotiraditya scindia

सहयोगी दलों की मदद से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ललितपुर. कांग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के पास कई ऐसे प्रत्याशी हैं जिनकी जीत पक्की है। कांग्रेस अपने आप को मजबूत करने के इरादे से लड़ रही है और भाजपा का सफाया यूपी से करने वाली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा को जुमलेबाज बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा 74 प्लस सीटें जीतने का दावा कर रही है। इसी तरह उन्होंने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में कहा 200 के पार सीटें जीतने का दावा किया था। लेकिन मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मणिपुर के चुनावी नतीजों को मिलाकर भी भाजपा 200 पार नही कर पाई। इसी के साथ सिंधिया ने दावा किया कि कांग्रेस अपने सहयोगी दलों की मदद से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।
मायावती कोई ज्योतिषी नहीं

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। इसी के साथ उन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देने पर पुनर्विचार करने की बात कही थी। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वे कोई ज्योतिषी नहीं हैं। यह 23 मई को स्पष्ट हो जाएगा कि वह किसे समर्थन देंगी।
भाजपा को बताया पान पकौड़े वाली सरकार

मसूूद अजहर के अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित होने पर सिंधिया ने कहा कि यह भाजपा सरकार की नहीं बल्कि पूरे भारत की जीत है। भाजपा की आदत है कि वह किसी की भी जीत को अपना बताती है। भाजपा को पान पकौड़े वाली सरकार बताकर सिंधिया ने कहा ये वही सरकार है जिसने मसूद अजहर को रिहा किया था और आज उसी के आतंकी घोषित होने पर पटाखे फोड़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो