scriptललितपुर में 50 से अधिक कैदी कोरोना पाजिटिव, जेल प्रशासन में हड़कंप | Lalitpur 50 prisoners Corona virus Positive Jail administration Stir | Patrika News

ललितपुर में 50 से अधिक कैदी कोरोना पाजिटिव, जेल प्रशासन में हड़कंप

locationललितपुरPublished: Apr 24, 2021 07:35:11 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Lalitpur 50 prisoners Corona virus Positive : महामारी की सुनामी से बचना है तो कोविड 19 गाइडलाइन का पालन सख्ती करें

ललितपुर में 50 से अधिक कैदी कोरोना पाजिटिव, जेल प्रशासन में हड़कंप

ललितपुर में 50 से अधिक कैदी कोरोना पाजिटिव, जेल प्रशासन में हड़कंप

ललितपुर. Lalitpur 50 prisoners Corona virus Positive : जनपद में कोरोनावायरस संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस महामारी ने जिला कारागार में अपना रौद्र रूप दिखाया और वहां पर करीब 50 कैदी जांच में पॉजिटिव पाए गए। जिससे जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारों का कहना है कि यदि इस महामारी की सुनामी से बचना है तो कोविड 19 गाइडलाइन का पालन सख्ती करें।
यूपी में अब तक कोरोना से कुल 10959 लोगों की मृत्यु, चिंताजनक आंकड़ा

कुल आंकड़ा 7664 पर पहुंचा :- स्वास्थ्य विभाग की पिछले 24 घंटों की रिपोर्ट के अनुसार 1580 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई थी। इस दौरान 348 पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आए हैं। इसके साथ ही जनपद में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 7664 पर पहुंच गया है।
करीब पचास कैदी कोरोना पाजिटिव :- पॉजिटिव निकले मरीजों में जिला कारागार की आधा सैकड़ा से अधिक कैदी हैं। हालांकि राहत देने वाली खबर यह भी है कि पिछले 24 घंटों में 165 संक्रमित मरीज इलाज के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घर भी पहुंचे हैं। इसके साथ यह आंकड़ा भी बढ़ता हुआ 4325 पर पहुंच गया है। इस महामारी की चपेट में आकर अब तक 59 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इस तरह जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 2880 पर पहुंच गई है।
डाक्टर संक्रमित :- यदि हम स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट पर गौर करें तो इस रिपोर्ट के अनुसार जिला चिकित्सालय में तैनात डॉ डीसी दोहरे भी इस संक्रमण से नहीं बच सके। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो