scriptआपकी लापरवाही, सब पर भारी, 198 और हुए कोरोना संक्रमित | lalitpur corona update 198 cases in a day | Patrika News

आपकी लापरवाही, सब पर भारी, 198 और हुए कोरोना संक्रमित

locationललितपुरPublished: Apr 17, 2021 08:43:23 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– कोरोना संक्रमण की चपेट में लिपटा समूचा जनपद- पॉजिटिव निकलने वाले मरीजों में बैंक कर्मी, रेलवे कर्मी परिजन एवं भोजनालय कर्मी शामिल- ठीक हुए महज 46 के साथ संख्या पहुंचीं 3933 पर, 51 की हुई मौत

7 days Corona curfew in Burhanpur

7 days Corona curfew in Burhanpur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
ललितपुर. आपकी लापरवाही…… पड़ रही है सब पर भारी, इसलिए सावधान हो जाइए सचेत हो जाइए क्योंकि एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की जांच के दौरान करीब दो सैकड़ा पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आए हैं। जिनमें कई बैंक कर्मचारियों के साथ साथ रेलवे कॉलोनी निवासी कर्मियों के परिजन भोजनालय कर्मचारी भी शामिल है।
वायरस के संक्रमण ने समूचे जनपद को अपनी गिरफ्त में ले लिया है या फिर दूसरे शब्दों में यह कहे कि समूचे जनपद वासी महामारी के संक्रमण में गिर चुके हैं। हालांकि राहत देने वाली बात यह है कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के साथ-साथ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी भी इस जद्दोजहद में लगे हुए हैं कि किस तरह जनपद वासियों को महामारी के कैसे बचाया जाए। इसके लिए वह लगातार स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे हैं। इसका परिणाम है कि पिछले 24 घंटों में महामारी से ग्रसित 46 मरीज पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे हैं। जबकि पिछले 24 घंटों में स्वास्थ्य विभाग द्वारा 1864 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई थी जिसमें 198 पॉजिटिव मरीज निकल कर सामने आए हैं।
साथ ही पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता हुआ आंकड़ा 5500 के पार पहुंच गया है। हालांकि इस महामारी की चपेट में आकर अब तक 51 संक्रमितों की जान चली गई है जो आंकड़ा केवल जनपद के अस्पताल में हुई मौतों का है। जबकि जनपद की कई हस्तियां और कई संक्रमित मरीज अपना अपना इलाज कराने के लिए जनपद से बाहर समीपवर्ती प्रदेश में गए और वहीं काल के गाल में समा गए जिनका आंकड़ा स्वास्थ विभाग के पास नहीं है। इस तरह जनपद ललितपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 1522 बताई गई है। जबकि स्वास्थ विभाग द्वारा अब तक 4 लाख से अधिक संदिग्धों की जांच की जा चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो