अपने सगे भाई को लाठी से पीट कर मार डाला, आरोपी के बारे में जानकर पुलिस चौक गई

brother killing - पुलिस ने बताया आरोपी मानसिक विक्षिप्त

By: Mahendra Pratap

Published: 21 Apr 2021, 07:49 PM IST

ललितपुर. brother killing : आपसी घरेलू विवाद के चलते एक भाई ने अपने ही सगे भाई की लाठी के प्रहार कर के हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया गया। हत्या करने वाला भाई मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। यह भी जानकारी प्राप्त हुई कि इसी हत्यारे ने 10 वर्ष पूर्व अपने पिता की हत्या कर उसके शव को नदी में फेंक दिया था। हत्या का हाल ही में ताजा मामला थाना बानपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ककरेला की है।

थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई :- मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ककरेला निवासी 35 वर्षीय ब्रजकिशोर विश्वकर्मा पुत्र स्व. भूपत विश्वकर्मा अपने पुत्र के साथ कृषि संबंधी कार्य कर रहा था। तभी उसका बड़ा भाई प्रकाश लाठी लेकर हुए पर पहुंचा और उसने अचानक अपने ही सगे छोटे भाई ब्रजकिशोर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में ब्रजकिशोर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया :- घटना की सूचना पर सीओ के साथ बानपुर पहुंची पुलिस ने बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटनास्थल से ही लाठी के साथ हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि उक्त घटना घरेलू विवाद का परिणाम है। हत्यारे को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि उक्त हत्यारे ने करीब 10 वर्ष पूर्व अपने पिता की लाठी.डंडों से पीट.पीटकर हत्या कर दी थी और उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। हालांकि उक्त मामला पुलिस द्वारा पंजीकृत नहीं किया गया था। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया और जांच में जुट गई है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned