scriptसमाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी : भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा | Lalitpur MLA Ramaratan Kushwaha BJP samajwadi party gundo ki party | Patrika News

समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी : भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा

locationललितपुरPublished: Sep 15, 2020 06:24:42 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

समाजवादी पार्टी लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ कर रही है धरना प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी : भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा

समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी : भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा

ललितपुर. उत्तर प्रदेश सरकार के विरोध में समाजवादी पार्टी के किये जा रहे प्रदर्शन को भाजपा के सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहाकि, यह सपा का अनर्गल और बेबुनियाद प्रदर्शन था। समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है। जैसे-जैसे चुनावी समय आ रहा है विरोधी पार्टियां भाजपा की छवि धूमिल करने के लिए दुष्प्रचार करने में लगी हुई हैं। हालांकि विरोधी पार्टियों के दुष्प्रचार से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भाजपा लगातार जन हितेषी मुद्दों को उठाकर काम कर रही है।
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित नेत्र शिविर परीक्षण में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भाजपा के सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहाकि, चुनावी समय आने से पूर्व समाजवादी पार्टी अपनी गुंडागर्दी की छवि को सुधारने के लिए प्रदेश सरकार की छवि धूमिल करने में लगी हुई है। समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है जिसका काम अवैध खनन करना, दूसरों की जमीनों पर कब्जा करना, गुंडागर्दी पूर्वक लोगों को परेशान करना है। प्रदेश सरकार की प्रभावी कार्यवाही से समाजवादी पार्टी के यह सभी काले कारनामे धंधे बंद हो चुके हैं। अब समाजवादी पार्टी के पास कोई और काम नहीं बचा है इसलिए वह प्रदेश सरकार की छवि खराब करने के लिए अनर्गल धरना प्रदर्शन कर प्रचार प्रसार कर रही है और यदि समाजवादी पार्टी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो उन पर सरकार मुकदमा भी दर्ज कराएगी।
पिछले कई दिनों से प्रदेश कार्यकारिणी के आवाहन पर जिला समाजवादी पार्टी सरकार के खिलाफ लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है और अनर्गल आरोप भी लगा रही है। सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार में किसान छात्र व्यापारी और आम आदमी परेशान है तो वह क्यों नहीं सड़कों पर उतर रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो