script

…तो अब ललितपुर में वाहन चोरी पर लगेगा अंकुश

locationललितपुरPublished: Feb 06, 2021 05:42:16 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

ललितपुर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

lalitpur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के दिशा-निर्देशन में जनपद में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए चलाए जा रहे मिशन के अंतर्गत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो वाहन चोरों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इससे जनपद में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगने की संभावना जताई गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना अध्यक्ष जखौरा अवध नारायण पांडे की निगरानी में थाना जखौरा पुलिस में तैनात संदीप सिंह सेंगर जब वादीवर तिराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी उन्हें वहां एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक के साथ नजर आया जो पुलिस से बचने का प्रयास कर रहा था। उसके पीछे एक अन्य बाइक चालक भी था जो पुलिस को देखकर काफी दूर खड़ा हो गया। उन्हें जब उन दोनों पर ही शक हुआ तब उन्होंने बल प्रयोग कर दोनों को दबोच लिया।
पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम 23 बर्षीय सुम्मेर लोधी पुत्र श्रीपत लोधी निवासी ग्राम पुनिया खेरा तथा 19 बर्षीय केहर लोधी पुत्र प्रताप लोधी निवासी ग्राम गोरा बताया। पुलिस ने जब उन दोनों से दोनों ही गाड़ियों के कागजात मांगे तो वह उनके बारे में न तो कागजात दिखा सके और ना ही कुछ बता सके जिससे पुलिस को शक हुआ कि उक्त वाहन चोरी के हो सकते हैं। उन्होंने जब कड़ाई से पूछताछ की तब उन्होंने अपना चोरी का गुनाह कबूल लिया।
पुलिस ने बताया कि एक बाइक पैशन प्रो है जिसका नंबर एमपी 04/केएम 0143 तथा दूसरी गाड़ी बजाज प्लेटिना क्रमांक नंबर यूपी 94/जे 0623 बताई गई है। पुलिस ने दोनों ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामला सुसंगत धाराओं में दर्ज कर जेल भेज दिया है।
By- सुनील जैन

ट्रेंडिंग वीडियो