महिला और उसकी बेटी के साथ हुई मारपीट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दबंगों ने गत दिवस महिला व उसकी बेटी के साथ की थी बर्बरता, तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार.

By: Abhishek Gupta

Published: 20 Jan 2018, 10:16 PM IST

ललितपुर. सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करगन में एक महिला और उसकी विवाहिता बेटी के साथ वहां के ग्राम प्रधान के भाई तथा पुत्रों ने बर्बरता के साथ मारपीट कर उन्हें मरणासन्न हालत में कर दिया था। सूचना पर पुलिस ने महिला और उसकी बेटी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था एवं कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर कार्यवाही का भरोसा भी दिया था। उसी मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था। क्राइम ब्रांच ने मामले के तीन आरोपियों को छापामार कार्यवाही में गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें राजू यादव, शंकर यादव तथा धर्मेंद्र यादव पुत्र कर्ण सिंह यादव निवासी ग्राम करगन हैं।

यह है पूरा मामला-

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करगन का है जहां की दबंग ग्राम प्रधान सोबरन सिंह का पुत्र राजू यादव 17 जनवरी को रात लगभग 12 बजे अपने कुछ साथियों के साथ उस समय महिला के घर पहुंचे जब वह अपने मायके गई हुई थी और घर पर उसकी 16 वर्षीय शादीशुदा बेटी थी, जिस पर प्रधान पुत्र की नियत खराब थी। प्रधान पुत्र ने रात में उसके घर पहुंचकर पहले जबरन दरवाजे खुलवाए, फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की एवं उसकी अंगवस्त्र भी फाड़ दिए। जब वह चिल्लाई और आसपास के लोग एकत्रित हुए तब प्रधान पुत्र अपने साथियों के साथ वहां से धमकी देते हुए भाग गया।

उसी रात उसने अपनी मां को फोन किया। उसकी मां अपने मायके से वापस आई और पूरे मामले की जानकारी लेकर प्रधान के घर उसके पुत्र राजू यादव की शिकायत करने पहुंची। इस पर ग्राम प्रधान बौखला गया और उसने अपने पुत्रों और उसके साथियों के साथ मिलकर महिला के घर जाकर उसके साथ मारपीट की। महिला व उसकी पुत्री को लाठी डंडा कुल्हाड़ियों से पीटा। कुल्हाड़ी के हमले से महिला के हाथ में गंभीर चोटें आई, महिला और उसकी बेटी के बदन पर मारपीट के निशान स्पष्ट रूप से देखे जा सकते हैं। किसी तरह दबंगों के चुंगल से छूटकर महिला पुलिस चौकी दैलवारा पहुंची। पुलिस चौकी पर पहुंचने की भनक जैसे ही ग्राम प्रधान और उसके पुत्रों को लगी तो वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस ने दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इस समय इलाज चल रहा है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned