script

500 गरीबों की मदद के लिए विधान परिषद सदस्य रमा निरंजन ने की पांच लाख की मदद

locationललितपुरPublished: Apr 05, 2020 01:11:40 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

झांसी-ललितपुर-जालौन क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य रमा आरपी निरंजन ने इस समय फैले कोरोन वायरस के बीच 500 गरीबों की मदद के लिए आगे आयीं विधान परिषद सदस्या रमा निरंजन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं

500 गरीबों की मदद के लिए विधान परिषद सदस्य रमा निरंजन ने की पांच लाख की मदद

500 गरीबों की मदद के लिए विधान परिषद सदस्य रमा निरंजन ने की पांच लाख की मदद

ललितपुर. झांसी-ललितपुर-जालौन क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य रमा आरपी निरंजन ने इस समय फैले कोरोन वायरस के बीच 500 गरीबों की मदद के लिए आगे आयीं विधान परिषद सदस्या रमा निरंजन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने झांसी-ललितपुर-जालौन प्रत्येक जनपद के लिए अलग-अलग 5-5 लाख रुपये की धनराशि विधान परिषद निधि से देने के लिए सभी जनपद के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। एमएलसी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने ललितपुर आकर जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ला व मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा को 5 लाख रुपये निधि से दिए जाने का पत्र सौंपा।
रमा निरंजन ने तीनों जनपद के जिलाधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के गम्भीर संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। इसका व्यापक प्रभाव भारत में भी बढ़ने लगा है, जिसके रोकथाम एवं बचाव हेतु सम्बंधित सामग्री जैसे मास्क, सेनीटाइजर, दवा व अन्य आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने हेतु सांसदगण, विधायकगण एवं अन्य सामाजिक लोगों ने निधि एवं व्यक्तिगत रूप से धन की उपलब्धता करायी जा रही है। इसी क्रम में मैं भी आपको अवगत कराना चाहती हूं कि मेरे विधायक निधि से 5 लाख रुपये दैनिक रेहडी वाले मजदूर एवं अन्य जरूरतमंद लोगों को एक हजार रुपये प्रति परिवार के हिसाब से मेरे विधान सभा क्षेत्र जनपद ललितपुर में 500 परिवारों को राशन दिलाने हेतु अधिकारियों को निर्देशित करने का कष्ट करें, जिससे 21 दिन के लाॅकडाउन में उन जरूरतमंद परिवारों को घर में रहने में कोई तकलीफ एवं परेशानी का सामना न करना पड़े।

ट्रेंडिंग वीडियो