युवक ने लगाया ससुराली जनों पर जहर खिलाने का आरोप, कहा मारना चाहते हैं मुझे

- जहर खिलाने से पहले ससुराली जनों ने जमकर की थी मारपीट
- युवक के प्रेम विवाह पर लड़की पक्ष के लोग रखते है रंजिस

By: Abhishek Gupta

Published: 30 Jun 2020, 04:15 PM IST

ललितपुर. जिला चिकित्सालय में गंभीर हालत में भर्ती कराए गए एक युवक ने अपने ससुराल वालों पर जमकर मारपीट कर जहर खिलाने का आरोप लगाया है। उसने प्रेम विवाह किया था और तभी से उसके तमाम ससुराली जन उससे रंजिश मानते थे और आज उन्होंने उसे जान से मार देने का भी प्रयास किया।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला तालाबपुरा का है। जहां निवासी संजय साहू ने मोहल्ले की एक सजातीय लड़की से प्रेम विवाह किया था बाद में लड़की के परिजनों ने उसका सामाजिक रीति रिवाज से करवा दिया था इसके बावजूद लड़की के परिजन उसे हमेशा रंजिश रखते थे। घटना के सम्बंध में पीड़ित के भाई विनोद कुमार साहू ने प्रभारी निरीक्षक ललितपुर को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसके भाई संजय साहू ने तालाबपुरा निवासी सजातीय एक युवती से प्रेम विवाह किया था। लेकिन उसके बाद भी उसके भाई संजय के ससुराली जन संजय से रंजिश मानते रहे।

मंगलवार की सुबह-सुबह जब उसका भाई संजय बाजार की तरफ जा रहा था तो तमाम ससुराली जनों ने रास्ते से पकड़कर उसकी जनकर पिटाई कर दी और जबरदस्ती उसको विषाक्त पदार्थ पिला दिया जिससे उसके भाई की हालत गंभीर रूप से बिगड़ गई। जब लोगों को इस घटना की सूचना लोगों द्वारा की गई तो वह मौके पर पहुंची और भाई को उठाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है हालांकि उसकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned