scriptसिरफिरे आशिक ने पति और भाई के सामने प्रेमिका के साथ किया ऐसा, पुलिस भी हैरान | Man Claimed to Love Woman took her To Suicide arrested in Lalitpur | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने पति और भाई के सामने प्रेमिका के साथ किया ऐसा, पुलिस भी हैरान

locationललितपुरPublished: Aug 13, 2022 07:39:50 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक तरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के पति और भाई के सामने ही ऐसा काम किया, कि सभी हैरानी में पड़ गए।

affair.jpg

Man Claimed to Love Woman took her To Suicide arrested in Lalitpur

आपसी प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी ने प्रेमिका को लेकर कुएं में कूद कर जान देने का प्रयास किया। हादसे में प्रेमिका की जान पानी में डूब जाने की वजह से हो गई जबकि प्रेमी बच गया। घटना के संबंध में मृतका के भाई मंगल सहरिया द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर जखोरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी संदीप ठाकुर के खिलाफ धारा 304 व 3(2)5 एससी एसटी एक्ट में मामला पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
यह था मामला

हजारी लाल सहरिया ने 19 वर्षीय फूलकुमारी रक्षा बंधन के मौके पर अपनी ससुराली चंदेरी से अपने मायके नगवास करीब एक सप्ताह पूर्व आई थी। जहां वह रक्षाबंधन के दिन शुक्रवार को सुबह अपने खेत पर बने मकान से शौच करने के लिए जा रही थी, तभी वहां पर गांव का एक तरफा प्रेम का शिकार पूर्व प्रेमी संदीप आ गया और विवाहिता को साथ लेकर पास ही बने कुएं में आत्महत्या करने के उद्देशय से कूद गया। यह घटना उस समय घटी जब उसका पति देवी सिंह और भाई मंगल आपस में कुछ वार्तालाप कर रहे थे। उनके सामने ही प्रेमी अपनी विवाहित प्रेमिका को ले गया। पत्नी को बचाने के लिए उसका पति कुएं में कूद गया लेकिन कुएं में पानी अधिक था, इसलिए पानी में डूबी हुई पत्नी को ढूंढने में काफी देर लग गई।
आरोपी प्रेमी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

कुएं की मुंडेर पर उसका भाई और परिवार के अन्य सदस्य खड़े हुए थे जिन्होंने कुएं से तीनों को आसपास के लोगों की मदद से बाहर निकाला। बाहर निकाले जाने के बाद उसके प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। थाना जखौरा पुलिस के हवाले करते हुए इस मामले में शिकायती पत्र देकर मनचले पर कुएं में फेंक कर हत्या करने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद पुलिस ने भाई की पहल पर प्रेमी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो