scriptसंदिग्ध परिस्थियों में ग्रामीण का शव मिलने से फैली सनसनी | man died body found in lalitpur | Patrika News

संदिग्ध परिस्थियों में ग्रामीण का शव मिलने से फैली सनसनी

locationललितपुरPublished: Nov 14, 2019 04:20:01 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-रात में घर से जाने के बाद कुएं के पास पड़ा मिला शव

Dead body

शव

ललितपुर. अपने घर से पैसे लेकर देर रात निकले एक ग्रामीण का शव गांव के बाहर कुएं के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई तो वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों द्वारा इस घटना को जुए में हुई हत्या होने की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है।

मामला थाना बानपुर के स्थानीय कस्बे के है, जहां गुरुवार की सुबह-सुबह किले के मैदान स्थित मोती सागर कुएं के पास कस्बा निवासी 38 वर्षीय चन्द्रशेखर भट्ट उर्फ चन्दू पुत्र दुर्गा प्रसाद का शव संदिग्ध परिस्थियों में मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।
इस घटना के बारे में मृतक की पत्नि ने बताया कि उसके पति के मोबाइल पर रात्रि लगभग 8:30 बजे एक कॉल आया जिसके बाद मेरे पति ने मुझसे कुछ रुपये मांगे तो मैंने रुपये देने से मना कर दिया। जिस पर वह गुस्सा हो गए तथा उन्होने गुस्से में मुझे अपनी जेब में रखे रुपये निकाल कर दिखाये और दरवाजा खोलते हुए गुस्से में ही घर के बाहर चले गये। जिसके बाद वह पूरी रात घर नहीं आए। जब देर रात तक घर नहीं लौटे तो उनके बारे में कई लोगों से जानकारी जुटाने की कोशिश की मगर कहीं से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद मुझे सुबह इस घटना के बारे में पता चला।
दूसरी तरफ ग्रामवासियों द्वारा दबी जवान में जुएं के विवाद को लेकर हत्या होने को चर्चा की जा रही है जिसके बारे में मृतक की पत्नि के अनुसार जुआरियों के पूछताछ की जानी चाहिए ।

फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है और मामले की तफ्दीश में जुट गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो