script

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, परिवारजनों ने दो लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

locationललितपुरPublished: May 19, 2019 10:50:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मृतक की जेब से दस हजार रुपये मिले गायब, हत्या की संगीन वारदात से गांव में फैली सनसनी.

dead man

dead man

ललितपुर. थाना बार क्षेत्रान्तर्गत गदयाना गांव में उस समय सनसनी फैल गयी जब ग्रामीणों को जानकारी हुई कि सड़क के किनारे एक घायल व्यक्ति लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है। घटना की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। ग्रामीणों ने युवक की पहचान गांव के ही तेजसिंह पुत्र हल्के यादव (40) के रूप में की है। तुरंत ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिवारजनों को दी ओर मौके पर पहुँचे परिवारजनों ने तत्काल 108 और 100 नंबर को फोन लगाकर इसकी जानकारी दी। परिवारजन 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बार इस आशा से लेकर आए थे कि शायद उसकी सांसे चल रही है, पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवारजनों ने थानाध्यक्ष बार को तहरीर देकर अवगत कराया कि गांव के ही कृपाल राजा और फुंदी कुशवाहा ने उसकी हत्या कर दी है। वहीं मृतक के भतीजे रामान सिंह ने बताया कि उसके चाचा तेज सिंह को कृपाल राजा सुबह अपने साथ ले गए थे। उसके बाद दोनों ने डुलाबन के देशी शराब की दुकान पर शराब पी और बाद में फुंदी कुशवाहा को साथ ले लिया और बाद में दोनों ने मिलकर उसके चाचा की धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। इसके निशान मृतक के चेहरे पर साफ नजर आ रहे थे। उसके चाचा के पास दस हजार रुपये भी थे जो वह अपने साथ लिये था, लेकिन उनकी जेब से सारे पैसे नदारद मिले।
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत मुकद्दमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है। थाना प्रभारी बार ने बताया कि जल्द हत्यारोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा, फिलहाल अभी जांच चल रही है कि किस उद्देश्य से उन्होंने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो