मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों ने घर के बाहर बैठे गांव के ही युवक को मारी गोली

Ruchi Sharma

Publish: Aug, 12 2019 05:25:11 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ललितपुर. थाना जाखलौन के अंतर्गत ग्राम बमोरी कला में रविवार की देर रात गांव के ही आपराधिक प्रवृत्ति के 3 बाइक सवारों ने घर के बाहर बैठे भूरे रजक को गोली मार दी। गोली सीधा युवक के सर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा । गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक मोटरसाइकिल सवार तीन युवक घटनास्थल से फरार हो चुके थे । ग्रामीणों द्वारा गंभीर घायल अवस्था में युबक को देर रात जिला चिकित्सालय लाया गया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।


झांसी मेडिकल कॉलेज में उसका उपचार किया गया लेकिन वहां पर भी डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया लेकिन ग्वालियर पहुंचने के पूर्व ही भूरे ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बारे में मृतक के भाई मधु ने बताया था कि उसका भाई भूरे गांव के ही कुछ लोगों के साथ बैठा था और इसी बीच उसे गोली मार दी गई । इस घटना की पूरी जानकारी गांव के ही भरत नामक एक व्यक्ति को है जो इस समय साथ नहीं है। हालांकि अगर गांव के लोगों द्वारा की जा रही कानाफूसी की मानें तो गांव की ही एक आपराधिक प्रवृत्ति के हिस्ट्रीशीटर राजपाल सिंह ठाकुर के पुत्र और उसके दो साथियों ने उक्त युवक को गोली मारी मगर हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।


इनका कहना है

 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि ग्राम बमोरी कला में गांव के ही कुछ लोगों द्वारा एक युवक को गोली मारी गई है जिसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया था लेकिन उसकी मौत हो गई है इस मामले में कुछ नाम प्रकाश में आए हैं जल्द ही वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned