scriptदेर रात तक तीन लोगों के साथ करता रहा पार्टी, फोन आने पर गया बाहर, फिर मिली लाश | Man parties late night next day found brutally dead | Patrika News

देर रात तक तीन लोगों के साथ करता रहा पार्टी, फोन आने पर गया बाहर, फिर मिली लाश

locationललितपुरPublished: Jan 26, 2019 08:52:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

एक सप्ताह के अंतराल में हुई दूसरी हत्या से जनपद में दहशत का माहौल है।

Murder

Murder

ललितपुर. एक सप्ताह के अंतराल में हुई दूसरी हत्या से जनपद में दहशत का माहौल है। लगभग एक सप्ताह पहले थाना जाखलौन के ग्राम कपासी में एक महिला की सिर कुचली लाश मिली थी। हालांकि पुलिस ने उसका पटाक्षेप भी कर दिया। अब जनपद के थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम किसलवास में एक 32 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई। युवक की पहचान गांव के ही 32 वर्षीय राम किशन पुत्र बाबूलाल लोधी के रूप में हुई। परिजनों का कहना है कि देर रात लगभग 11 बजे तक रामकिशन गांव के ही कुछ लोगों के साथ गया था और घर के बाहर बैठकर उन्हीं लोगों के साथ दारू पार्टी करता रहा। उसके बाद उसके मोबाइल पर गांव के ही कमल सिंह लोधी का फोन आया, जिसने दारू पार्टी और मुर्गा के लिए उसे अपने घर बुलाया। वह वहां से कमल सिंह के घर की ओर चल पड़ा और सुबह कमल सिंह के घर से लगभग 100 मीटर पहले उसकी पत्थरों से सिर कुचली लाश मिली।
गांव का ही एक व्यक्ति सुबह-सुबह अपनी पिकअप गाड़ी लेकर जब ललितपुर के लिए आ रहा था, तभी उसे मोहल्ले की गली में एक रक्तरंजित लाश दिखाई दी। इसकी सूचना उसने तत्काल गांव वालों को दी। गांव वालों ने एकत्रित होकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह कमल सिंह के घर तक पहुंचा भी था या नहीं। या फिर उसके पहले ही उसकी हत्या कर दी गई।
पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही इस घटना का पटाक्षेप करने का दावा भी कर रही है। बताया गया है कि उक्त युवक गांव से राजघाट तक एक टैक्सी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के छोटे भाई द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में तीन व्यक्तियों पर शक जाहिर करते हुए उनके नाम प्राथमिकी में दर्ज कराये हैं। उक्त तीनों व्यक्तियों में से दो पुलिस की हिरासत में हैं और एक अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बहार है। पुलिस दोनों व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो