scriptथाने में युवक ने लगाई फांसी, पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड | Man Suicide in Police Station Washroom Five Police Officers Suspended | Patrika News

थाने में युवक ने लगाई फांसी, पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

locationललितपुरPublished: Aug 31, 2021 01:10:18 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Man Suicide in Police Station Washroom Five Police Officers Suspended- ललितपुर जिले में पुलिस हिरासत में एक युवक ने थाने में फांसी लगाकर (Suicide) जान दे दी। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित परिवार की मांग है कि जब तक केस नहीं दर्ज होगा तब तक वह पोस्टमार्टम हाउस शव लेकर नहीं जाएंगे।

Man Suicide in Police Station Washroom Five Police Officers Suspended

Man Suicide in Police Station Washroom Five Police Officers Suspended

ललितपुर. Man Suicide in Police Station Washroom Five Police Officers Suspended. यूपी के ललितपुर जिले में पुलिस हिरासत में एक युवक ने थाने में फांसी लगाकर (Suicide) जान दे दी। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित परिवार की मांग है कि जब तक केस नहीं दर्ज होगा तब तक वह पोस्टमार्टम हाउस शव लेकर नहीं जाएंगे। उधर, पुलिस अधीक्षक ने थाना पाली में रात और दिन की ड्यूटी में तैनात एसएसआई समेत पांच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
बाथरूम में लटका मिला शव

शनिवार को थाना पाली में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जिले के आला अधिकारियों की मौजूदगी में चल रहा था। इसी दौरान पुलिस हिरासत में बैठे ग्राम पटऊआ निवासी तेजराम लोधी (32) बाथरूम गया। थोड़ी देर बाद एक पुलिस कर्मी को बाथरूम के अंदर तेजराम शव मिलने की जानकारी हुई। उसने तत्काल एसएसआई पाली हरीश सिंह पुलिसकर्मियों के साथ उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

मृतक की पत्नी सुमित रानी और मां काशीबाई ने पुलिस कर्मियों पर तेजरात की हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने किकी मांग की है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के अनुसार शुक्रवार रात गांव वालों की शिकायत पर तेजराम को डायल 112 पुलिस कर्मी पकड़कर थाने लाए थे। शनिवार दोपहर में शर्ट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस अधीक्षक ने थाना पाली में रात और दिन की ड्यूटी में तैनात एसएसआई समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो