script

शराबी पति से परेशान विवाहिता ने घर में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationललितपुरPublished: May 13, 2021 06:32:40 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला मुख्यालय.

Suicide

Suicide

ललितपुर. गांव में रहने वाली एक ग्रामीण महिला अपने शराबी पति से इस कदर परेशान थी कि उसकी गंदी आदतों और हरकतों से तंग आकर उसने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।
ताजा घटना थाना मडावरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रनगांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रनगांव निवासी वीरसिंह की 28 वर्षीय पत्नी पार्वती ने बुधवार देर रात शराबी पति से हुए विवाद से क्षुब्ध होकर घर में अंदर छत के हुक से रस्सी का फंदा गले में डालकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना जैसे ही उसके अन्य परिजनों को ही तत्काल उन्होंने थाना मडावरा जाकर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मड़ावरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।
आत्महत्या की उक्त घटना के संबंध में गांव के कई लोगों के साथ उसके पड़ोसियों ने बताया कि मृतका का पति शराबी किस्म का है जिसने कुछ ही दिनों पहले खेती की जमीन बेच दी थी जिसके चलते दोनों के बीच विवाद होता रहता था। वह शराब के नशे में हमेशा ही भूत रहता था और घर में पत्नी खाने पीने के सामान रसद सामग्री को लेकर हमेशा परेशान बनी रहती थी । जिसको लेकर दोनों ही पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हो जाया करता था और इसी झगड़े से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो