scriptमानसिक रूप से परेशान कोटेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Mentally disturbed Kotedar commits suicide by hanging | Patrika News

मानसिक रूप से परेशान कोटेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationललितपुरPublished: Nov 30, 2020 02:05:20 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मृतक कोटेदार बताया जा रहा है अत्याधिक शराब पीने का आदी

2.jpg

ललितपुर. पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान कोटेदार द्वारा एक निर्जन स्थान पर अपने गमछे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार तालबेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तरगुवा रेलवे फाटक के पास एक पेड़ के सहारे गमछे से मृत अवस्था में लटकती हुई लाश देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इस घटना की सूचना कोतवाली तालबेहट पुलिस को दी गई।

सूचना पर कोतवाली तालबेहट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेड़ के सहारे लटक रहे शव को उतरवाकर उसका पंचनामा करवाया और उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। तो उसकी शिनाख्त कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिजरौठा निवासी पूर्व कोटेदार 55 बर्षीय मेहरबान उर्फ मेरु पुत्र पलटू रजक के रूप में हुई। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना भिजवाई तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे इसके साथ ही वह अत्यधिक शराब का सेवन भी करते थे जिस कारण उनका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं रहता था। वह सुबह लगभग 9 बजे घर से निकली थी और फिर वापस घर नहीं पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो