script

स्कूली छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म, न्याय के लिए पीड़िता की मां विधानसभा के सामने करेंगी धरना प्रदर्शन

locationललितपुरPublished: Jul 31, 2018 05:15:34 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बेटी के साथ हुए दुष्कर्म में न्याय के लिए विधानसभा के सामने पीड़िता की मां ने धरना प्रदर्शन करने की बात कही

rape

स्कूली छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म, न्याय के लिए पीड़िता की मां विधानसभा के सामने करेंगी धरना प्रदर्शन

ललितपुर. स्कूल जाते वक्त कक्षा 12वीं की छात्रा के साथ कुछ बदमाशों ने छेड़छा़ड़ की। इसकी सूचना जाखलौन पुलिस को दी गयी लेकिन आरोपियों से सांठगांठ कर उनपर किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गयी। इस बात से परेशान पीड़िता की मां ने घंटाघर पर धरना प्रदर्शन कर बैठ गई। इसके बाद भी कोई एक्शन न लिए जाने पर पीड़िता की मां ने 1 अगस्त को विधानसभा के सामने धरना प्रदर्शन करने की बात कही और कहा कि वे तबतक नहीं उठेंगी, जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिल जाता।
पुलिस से नहीं मिली मदद

स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा को रोक कर कुछ बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया। इस बात की शिकायत पीड़िता ने जाखलौन पुलिस थाने में की लेकिन आरोपियों ने पुलिस को रिश्वत देकर मामले को वहीं रफा दफा कर दिया। अपनी बेटी को न्याय न मिलता देख पीड़िता की मां ने शहर के घंटाघर में धरना प्रदर्शन किया।
पीड़िता की मां को कहे अपशब्द

जिला प्रशासन के सदर एसडीएम घनश्याम दास वर्मा के हस्तक्षेप से सुसंग धाराओं में मामला पंजीकृत कराया गया था। मगर एक अनुसूचित जनजाति की छात्रा के साथ ग्राम के ही कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के आरोपियों पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इससे बदमाशों के हौसले और बुलंद हो गए। उन्होंने पीड़िता के साथ-साथ उसकी मां के साथ भी छेड़छाड़ की और उन्हें अपशब्द कहे। इसके साथ ही उन्होंने गांव में ही रहने की धमकी भी दी।
न्याय के लिए धरना प्रदर्शन

पीड़िता की मां ने जाखलौन पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने हमारी बेटी से दुष्कर्म के प्रयास और उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों से सांठगांठ कर ली है। उन पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है बल्कि उसी पर समझोते का दबाव बना रही हैं। इससे दबंगो के होसले इतने बुलंद हो गये हैं कि उन्होंने घर पर आकर गालीगलौज की और गांव में नहीं रह पाने की धमकी दी। पीड़िता की मां ने कहा कि इसका असर बेटी की पढ़ाई पर पड़ रहा है। पीड़िता ने कहा है की है कि अब वह न्याय पाने के लिए प्रदेश मुख्यालय के विधानसभा भवन पर 1 अगस्त से धरना प्रदर्शन करेगी और तब तक वहां से नहीं उठेगी तब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता।

ट्रेंडिंग वीडियो