करीब 400 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

- चेकिंग और गस्त अभियान के दौरान लगा था पुलिस के हत्थे

By: Neeraj Patel

Published: 24 Dec 2020, 09:30 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. जिले में एक शातिर किस्म का अभियुक्त पुलिस के हत्थे अबैध गांजे के साथ उस समय चढ़ गया जब पुलिस गस्त अभियान पर चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

शासन के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के आदेश पर जब एसओजी प्रभारी जितेंद्र सिंह चंदेल अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए ख़िरकापुरा के पास नहर रोड़ पर नजर बनाए हुए थे। तभी उन्हें वहां पर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया जो छुपता छुपाता इधर उधर टहल रहा था। उन्होंने अपनी टीम के साथ जब उसे पकड़कर पूछताछ की तो वह घबरा गया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम इमरान पुत्र रसीद निवासी मोहल्ला रैदास पुरा कोतवाली क्षेत्र बताया और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 400 ग्राम अवैध गांजा भी बरामद हुआ जो वह किसी को बेचने के लिए लाया था।

सदर कोतवाली पुलिस ने मामले में आरोपी पर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया एवं उक्त मामले को 18/20 एनडीपीएस एक्ट में पंजीकृत भी किया। पुलिस के रिकॉर्ड के अनुसार पकड़ा गया अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है जो कई वारदातों को अंजाम भी दे चुका है। इसके साथ ही वह शहर में काफी दिनों से अवैध गांजे की बिक्री में संलिप्त है। गांजा कहां से लाया जाता है। इस सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम मे एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर जीतेन्द्र सिंह चंदेल, एसआई राजबाबू यादव, शत्रुंजय सिंह, अरुण त्रिपाठी, देवेंद्र, अमित पाठक का योगदान रहा।

ये भी पढ़ें - सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर विद्युत विभाग की रिश्वत पड़ी भारी, रिश्वत लेन-देन का ऑडियो वायरल

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned