scriptबोलेरो और टैक्सी की भिड़ंत, एक की मौत व दर्जन से अधिक घायल | one person died in road accident in lalitpur | Patrika News

बोलेरो और टैक्सी की भिड़ंत, एक की मौत व दर्जन से अधिक घायल

locationललितपुरPublished: Nov 26, 2019 11:25:28 am

– घायलों को जिला चिकित्सालय में कराया गया है भर्ती

कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद जब सभी ग्रामीण उसी बोलेरो गाड़ी से जब आप अपने गांव बिरारी वापस आ रहे थे।

कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद जब सभी ग्रामीण उसी बोलेरो गाड़ी से जब आप अपने गांव बिरारी वापस आ रहे थे।

ललितपुर. अपने रिस्तेदार की तेरहवीं से बापिस लौट रहे ग्रामीणों से भरी बोलेरो और आपे टैक्सी की आमने सामने भिड़ंत में जहां एक की मौत हो गई तो वहीं 1 दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिरारी और ग्राम मिर्चबारा से कुशवाहा समाज के एक दर्जन से अधिक ग्रामीण अपने रिश्तेदार के यहां थाना बार के ग्राम खजरा तेरहवीं कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए बोलेरो में सवार होकर गए थे ।

कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद जब सभी ग्रामीण उसी बोलेरो गाड़ी से जब आप अपने गांव बिरारी वापस आ रहे थे। अभी वह ग्राम खोखरा के समीप पहुंची ही थे कि अचानक मोड़ पर एक आपे टैक्सी सामने से आ गई जिसे देखकर बोलेरो चालक घबरा गया और गाड़ी ने संतुलन खो दिया बोलेरो गाड़ी में टैक्सी में टक्कर मारने के बाद पलट गई। इस दुर्घटना में बोलेरो सवार एवं टैक्सी सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी के नीचे दब गया ।

सभी को आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया जहां पर डाक्टरों ने बोलेरो चालक 30 बर्षीय सत्येंद्र कुशवाहा पुत्र प्रीतम कुशवाहा निवासी ग्राम बिरारी को मृत घोषित कर दिया । इस दुर्घटना में 35 वर्षीय ममता 40 वर्षीय कनई 50 वर्षीय गंगाराम 70 वर्षीय कमल लक्ष्मण उम्र 60 वर्षीय भगवान सिंह पुत्र लक्ष्मण उम्र 45 निवासी 30 वर्षीय लाल सिंह उम्र 28 हर कुंवर उम्र 50 वर्ष थी मुकेश सन ऑफ प्यारेलाल उम्र 18 वर्ष सहित एक दर्जन से अधिक सभी निवासी विरारी गम्भीर रुप से घायल हो गए । जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो