scriptसस्ती गाड़ी खरीदने के चक्कर में गवाएं 21 हजार | online fraud case man lost 21 thousand to buy car from online shopping | Patrika News

सस्ती गाड़ी खरीदने के चक्कर में गवाएं 21 हजार

locationललितपुरPublished: Apr 13, 2019 08:05:18 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कार खरीदने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग कर युवक ने गंवा दिए 21 हजार रुपये

money

सस्ती गाड़ी खरीदने के चक्कर में गवाएं 21 हजार

ललितपुर. ऑनलाइन शॉपिंग में फ्रॉड का मामला आम बात है। कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन कंपनियां अपने ग्राहकों को बुक किए गए सामान के बदले में या तो नकली सामान भेज देती हैं, या फिर कंकड़ पत्थर आदि भेज देती है। ललितपुर में इससे जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन कार खरीदने के एवज में युवक से 21 हजार रुपये के डीडी हथिया लिए। मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए पीडि़त ने प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग को भेजा है।
ऑनलाइन शॉपिंग में फ्रॉड

कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्राम वीघाखेत निवासी युवक ने बताया कि ऑनलाइन ट्रेडिंग के जरिए उसने ओएलएक्स पर बोलेरो गाड़ी महज 21 हजार रुपये में दर्शायी गयी थी। जिसके नीचे लिखे दूरभाष नम्बर पर उसने बात की। फोन पर जिससे बात की उसने अपना नाम संदीप गुप्ता बताया। उक्त व्यक्ति ने गाड़ी के नाम से डीडी व पेटीएम के जरिए 21 हजार रुपये ले लिए। पीडि़त ने एसपी को बताया कि गाड़ी खरीदने के लिए उसने करीब 21 हजार रुपये जमा करा दिये। लेकिन जब गाड़ी भिजवाने की बात कही गयी तो उसे टाल-मटोल कर दिया गया। पीडि़त ने अब पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराते हुये कार्यवाही किये जाने की मांग उठायी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो