scriptकोयले से भरी मालगाड़ी में आग लगने से मची अफरा-तफरी | people freak out seeing firebreakout in maalgadi | Patrika News

कोयले से भरी मालगाड़ी में आग लगने से मची अफरा-तफरी

locationललितपुरPublished: Nov 27, 2020 09:28:43 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

झांसी रेल लाइन पर स्थित ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास कोयले से भरी एक मालगाड़ी में आग लग गई।

कोयले से भरी मालगाड़ी में आग लगने से मची अफरा-तफरी

कोयले से भरी मालगाड़ी में आग लगने से मची अफरा-तफरी

ललितपुर. झांसी रेल लाइन पर स्थित ललितपुर रेलवे स्टेशन के पास कोयले से भरी एक मालगाड़ी में आग लग गई। दरअसल, बीना की तरफ से झांसी की तरफ जाने वाली मालगाड़ी की कोयले से भरी बोगियों में धुआं उठते देखा गया। इसकी जानकारी तत्काल ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्रबंधक को दी गई। सूचना पाकर स्टेशन प्रबंधक ने तत्काल जीआरपी और फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी और सुरक्षा की दृष्टि से मालगाड़ी को रेलवे स्टेशन से दूर खड़ा करवा दिया गया। सूचना पर फायर बिग्रेड और जीआरपी कर्मियों के साथ विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद फायर विग्रेड की मदद से मालगाड़ी के लगभग एक दर्जन बोगियों में लगी आग को बुझाया गया। जब रेल प्रशासन ने पूरी तरह यह तसल्ली कर ली कि आग पूर्ण रूप से बुझ गई तब ट्रेन को झांसी की तरफ रवाना किया गया।
मोहम्मद इशाक हाशमी ने बताया कि रेल विभाग की तरफ से सूचना प्राप्त हुई थी कि किसी मालगाड़ी की कोयले से भरी बोगियों में आग लगी हुई है। सूचना पर फायर सर्विस के कर्मी फायर सर्विस की गाड़ी के साथ पहुंची और वहां पर मालगाड़ी की बोगियों में लगी हुई आग को बड़ी मशक्कत के बाद बुझाकर काबू पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो