पुलिस और आबकारी विभाग के छापेमारी में भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद

जनपद में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग के निर्देशानुसार अपराध के अपराधियों के विरूद्ध व अवैध देशी शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में सदर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

By: Karishma Lalwani

Updated: 15 Sep 2020, 04:17 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ललितपुर. जनपद में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग के निर्देशानुसार अपराध के अपराधियों के विरूद्ध व अवैध देशी शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में सदर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापामारी कार्यवाही में कई लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई तो हजारों लीटर लहन नष्ट किया गया है। हाल ही में छापेमारी की ताजी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मऊ माफी कब उतरा डेरा की है।

सदर कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी के दौरान दो शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग के निर्देशन में जनपद में अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी सदर केशव लाल के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस द्वारा ग्राम मऊ माफी में अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी की गई। इस छापामार कार्यावाही में 500 लीटर अवैध शराब बरामद की गई तथा 20 हजार कि0ग्रा0 लहन नष्ट किया गया तथा 4 महिला अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । जिसके अंतर्गत ग्राम मऊ माफी कबूतर डेरा पर छापामार कार्यवाही की गई । जिसमें करीब 500 लीटर देसी शराब जप्त की गई और करीब 20000 लीटर लहन नष्ट किया गया । साथ में कई भट्टियां भी तोड़ी गई और चार शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया जिनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned