scriptपुलिस की गिरफ्त में आया वाहन चोरों का गैंग, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे | police arrested bike chor gang | Patrika News

पुलिस की गिरफ्त में आया वाहन चोरों का गैंग, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

locationललितपुरPublished: Oct 13, 2019 07:32:44 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

11 चोरी की बाइकों के साथ 6 अंतर जनपदीय वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस की गिरफ्त में आया वाहन चोरों का गैंग, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस की गिरफ्त में आया वाहन चोरों का गैंग, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

ललितपुर. अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए जनपद पुलिस लगातार पैदल गस्त और चेकिंग अभियान चला रही है। कभी-कभी गैस और चेकिंग अभियान के दौरान भी शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ जाती हैं और ऐसा ही नजारा उस समय देखने को मिला जब तेज गति से भागती हुई मोटरसाइकिल को रोककर उनसे पूछताछ की गई तब मोटरसाइकिल सवार हड़बड़ा गये। पुलिस ने मौके की नजाकत को भागते हुए दोनों ही लोगों को हिरासत में ले लिया और जब उनका राज खुला तब पुलिस भौंचक्की रह गई।
पुलिस की जांच में स्पष्ट हुआ कि जिस बाइक पर वह सवार थे वह जिला चिकित्सालय से चुराई गई थी पुलिस ने जब पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से पूछताछ की तब उन्होंने एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने जनपद की अलग-अलग स्थानों से लगभग एक दर्जन बाई के चुराई हैं। इस काम में उनके साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने जनपद के अलग-अलग स्थानों से चोरी गई 11 मोटर साइकिलें बरामद कीं तथा गैंग के आधा दर्जन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के इस खुलासे को जनपद पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है जिसमें सिविल लाइन चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार कुरील की महत्त्वपूर्ण भूमिका है।
पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि पुलिस ने एक बड़ी रिकवरी की है, जिसमें 11 बाइकों के साथ 6 अंतर्राज्यीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सभी अभी मध्य प्रदेश के निवासी हैं जो ललितपुर यूपी में आकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस की सफलता के लिए उन्हें 25000 का इनाम दिया जा रहा है। पकड़ी गई सभी अभियुक्तों की आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो