scriptPolice arrested the inter-caste bike thief gang | पुलिस ने अन्तर्राजातीय बाइक चोर गैंग को दबोचकर किया बाइक चोरी के मामले का खुलासा | Patrika News

पुलिस ने अन्तर्राजातीय बाइक चोर गैंग को दबोचकर किया बाइक चोरी के मामले का खुलासा

जनपद में अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगाम लगाए जाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अन्तर्राजीय बाइक चोर गैंग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ललितपुर

Updated: June 14, 2022 11:43:46 pm

जनपद में अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगाम लगाए जाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अन्तर्राजीय बाइक चोर गैंग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बाइक चोर गैंग के कब्जे से चोरी की गई एक दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं जिनमें से चार की जनपद से चोरी होने की तस्दीक हो चुकी है,शेष बरामद बाइकों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक रीती पाठक ने चारों शातिर बदमाशों को जेल भेज दिया है पकड़े गए 4 बदमाशों में से एक बदमाश नाबालिग भी है।
UP Police
UP Police
अन्तर्राजातीय बाइक चोर गैंग के बारे में मिली सूचना

जनपद में अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगाम लगाए जाने के उद्देश्य शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के दिशा निर्देशन में चेकिंग और गस्त अभियान चलया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जब कोतवाली महरौनी पुलिस बिगत शाम करीब पांच बजे कस्बे के सोजना रोड पर अभियान पर मौजूद थी, तभी उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि उसी इलाके में कुछ शातिर बदमाश चहल कदमी कर रहे हैं जो अन्तर्राजातीय बाइक चोर गैंग के सदस्य और उन्होंने जनपद और आपसपास क इलाकों से कई बाईके चुराई हैं जो उनके पास मौजूद हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर जब पुलिस ने चिन्हित स्थान पर छापामार कार्यवाही की तो वहां से चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक नाबालिग भी है। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने इलाके से चुराई गई बाइकों को भी कबूला । इस दौरान पुलिस ने उनके कब्जे से कुल एक दर्जन चोरी की हुई मोटरसाइकिलें भी बरामद की।
यह भी पढ़ें - 10 हजार रिश्वत लेते लेखपाल रंगे हाथ गिरफ्तार, खतौनी में नाम चढ़ाने के लिए ले रहा था रिश्वत

बाइक चोरी की घटना कबूली

पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम 22 बर्षीय नीलू उर्फ नीरज सिंह पुत्र परमाल सिंह निवासी ग्राम पाली थाना महरौनी, शिवम सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह उर्फ बउआ सिंह निवासी ग्राम मैंगवा थाना सोजना तथा 30 वर्षीय प्रदुमन सिंह पुत्र सुख साहब सिंह निवासी नगर पालिका के पास थाना बड़ागांव जनपद टीकमगढ़ बताया। पकड़े गए शातिर अभियुक्तों ने यह भी कहा कि उन्होंने जनपद के समीपवर्ती मध्य प्रदेश के जनपद टीकमगढ़ व सागर आदि से कई बाइकें चोरी की है और उन्हें बेचने का काम भी किया है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें - शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, 12 हजार देकर घर पर खोल सकेंगे बार, Yogi सरकार ने आसान किए नियम

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर अंतरराज्यीय वाहन गिरोह के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक दर्जन चोरी की बाइक बरामद की है। यह एक बड़ा वाहन चोरों का नेटवर्क है जो इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस इस मामले की उन सूत्रों को भी खंगाल रही है जहां से में सूचना प्राप्त होती थी एवं इन्होंने गाड़ियों को चोरी कर कहां-कहां बेचीं है इस बात की भी जानकारी करने में लगी हुई है। साथ ही इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.