scriptPolice Arrested Two ganja smugglers worth 10 Lakhs | पुलिस ने 10 लाख की कीमत के साथ दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस ने 10 लाख की कीमत के साथ दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

ललितपुर जनपद पुलिस ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर से एक दिन पहले गांजा तस्करी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र मजबूत किया और प्राप्त सूचना के आधार पर अपना जाल बिछाया जिसमें छह किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्कर पकड़े गए।

ललितपुर

Published: December 31, 2021 05:57:39 pm

ललितपुर. जनपद पुलिस ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर से एक दिन पहले गांजा तस्करी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र मजबूत किया और प्राप्त सूचना के आधार पर अपना जाल बिछाया जिसमें छह किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्कर पकड़े गए। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों शातिर अभियुक्तों को जेल भेज दिया है, जबकि एक शातिर अभियुक्त फरार हो गया। गांजे की कीमत 10 लाख रुपये है।
Police Arrested Two ganja smugglers worth 10 Lakhs
Police Arrested Two ganja smugglers worth 10 Lakhs
सब्जियों के नाम पर गांजा ले जाते थे

मामला कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 44 पर स्थित ग्राम बंहोरीसर का है। जनपद में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक से प्राप्त निर्देशों के अनुसार कोतवाली तालबेहट पुलिस नेशनल हाईवे पर चेकिंग और गस्त अभियान चला रही थी। तभी उन्हें मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि उनके इलाके से एक चार पहिया वाहन गुजरेगा जो गांजा तस्करी का काम कर रहा है। सब्जियों की आड़ में गांजा लेकर जाता है और लेकर आता है।
प्लास्टिक की बोरियों में मिला गांजा

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी तालबेहट इमरान अहमद के पर्यवेक्षण में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने पुलिस बल के साथ नेशनल हाईवे स्थित ग्राम बंहोरी सर के आसपास के इलाकों में चेकिंग अभियान को तेज किया और बारीकी से आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखकर चेकिंग की गई। उन्हें एक मैजिक लोडर वाहन क्रमांक एमपी 16/एल 2021 फूल गोभी ले जा रही दिखाई दी। जब वहां मौजूद पुलिस बल ने बारीकी से उस चार पहिया वाहन का निरीक्षण किया और उसमे लदी सब्जियों को उतरवाकर तलाशी ली, तो उसमें प्लास्टिक की बोरियों में बंद बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया। पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार है। पकड़े गए दोनों ही अभियुक्तों ने अपना नाम लोकेंद्र सिंह (29) विजय चौहान (28) बताया।
पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने कहा कि पकड़ में आये दोनों ही अभियुक्त उत्तर प्रदेश के मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश के स्थानों पर गांजे की तस्करी कर रहे थे। जबकि एक शातिर अभियुक्त मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी। जनपद में किसी भी तरह की अनैतिक गतिविधियों को पनपने नहीं दिया जाएगा और ना ही किसी तरह की तस्करी को करने दिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलादिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारMizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.