scriptगश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा | Police arrests criminal in Lalitpur | Patrika News

गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा

locationललितपुरPublished: Jun 16, 2021 09:30:36 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– करीब आधा दर्जन बदमाश गैंग बनाकर इलाके में आने जाने वाले लोगों से करते थे लूटपाट

Lalitpur Police

Lalitpur Police

ललितपुर. इलाके में गैंग बनाकर आने जाने वाले यात्रियों और अन्य लोगों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह के चार सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, जिन्हें जेल भेज दिया गया है। तीन सदस्य पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं तथा एक अन्य पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जेल पहुंच गया है। बताया गया है कि उक्त सभी लोग गैंग बनाकर क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम कर रहे थे।
पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार और क्षेत्राधिकारी महरौनी के निकटतम पर्वेक्षण में थानाध्यक्ष गिरार राजकुमार वर्मा के नेतृत्व में उ0नि0 बृजेश कुमार सिंह, हे0का0 इन्द्रसिंह सेंगर, का0 संजय अवस्थी की टीम गठित की गयी थी जो इलाके में हो रही लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगाकर उनका पर्दाफाश करेगी। इसी क्रम में जब पुलिस टीम विगत दिवस सुबह-सुबह गठित इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उन्हें नीमखेरा की तरफ एक संदिग्ध व्यक्ति चहल कदमी करता हुआ दिखाई दियाष
पुलिस बल ने जब उसे रोकना चाहा तो वह भागने लगा। पुलिस ने बल प्रयोग कर उस शातिर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम प्रतिपाल सिंह उर्फ वकील पुत्र भगवानदास यादव (22) निवासी डोगराखुर्द थाना क्षेत्र बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से पीले धातु का हार का टुकड़ा बरामद हुआ। बताया गया है कि उक्त हार का टुकड़ा उसी महिला के गले का है जो तीर्थ स्थल पांडव वन से लौट रही थी और बदमाशों ने उसके गले से सोने का हार छीन लिया था। जिसका मामला थाना स्थानीय में पर धारा 392/506 में दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो