छुट्टी लेकर झांसी गए सिपाही की गुंडई आई सामने, की फायरिंग

- ललितपुर 112 में तैनात दबंग सिपाही ने की फायरिंग, झांसी शहर के एक मुहल्ले के दो स्थानों पर कई राउंड फायरिंग कर गाड़ी में भी की तोड़ा, सिपाही की गुंडई सीसीटीवी कैमरे में कैद

By: Abhishek Gupta

Published: 28 Mar 2021, 07:30 PM IST

ललितपुर. जिला मुख्यालय पर डायल 112 पुलिस में तैनात सिपाही वीरेंद्र यादव की खुली गुंडई सामने आई है। पुरानी रंजिश के चलते सिपाही का टकराव उसके पुरानी दुश्मन झाँसी निवासी कमलेश यादव से हो गया। इसके दौरान सिपाही ने अवैध असलहा से कमलेश यादव पर कई राउंड फायर दिए। जवाबी हमले में कमलेश यादव ने भी सिपाही पर फायर किया जिसमें सिपाही के हाथ में गोली लग गई। पुलिस ने इलाज के लिए वीरेंद्र यादव को चिकित्सालय में भर्ती कराया।

मामला झाँसी जनपद के प्रेम नगर इलाके के मुहल्ला रेलगंज से जुड़ा हुआ है। ललितपुर में डायल 112 पुलिस में तैनात सिपाही वीरेंद्र यादव छुट्टी लेकर झांसी गया हुआ था। प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रेलगंज मोहल्ले में उसका पुराना विवाद वहां के रहने वाले दबंग प्रवृत्ति के कमलेश यादव से चल रहा था और इसी विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। इसके चलते दोनों के बीच उत्पन्न हुए विवाद में सिपाही वीरेंद्र यादव ने अपने विपक्षी पुराने दुश्मन कमलेश यादव पर अवैध देसी रिवाल्वर से कई राउंड फायर दाग दिए। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया और दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया।

फायरिंग के जवाब में कमलेश यादव ने भी फायर किए। जिसमें वीरेंद्र यादव के घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वीरेंद्र यादव को मौके से ही दबोच लिया और घायल अवस्था में उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं मौके का लाभ उठाकर कमलेश यादव फरार हो गया। इस मामले में झांसी के उच्च पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद आरक्षी वीरेंद्र यादव के खिलाफ मामला पंजीकृत कर उसे जेल भेजा जा रहा है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है कि आखिरकार वीरेंद्र यादव ने किन परिस्थितियों में गोली चलाई। अधिकारियों ने यह भी स्वीकार किया कि कमलेश यादव ने अवैध शस्त्र से कई राउंड फायरिंग भी की, पुलिस इसका भी पता लगाएगी कि उसके पास अवैध असलहा कहां से आया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned