scriptजब पुलिस द्वारा पहनाई गई हथकड़ी तो युवक को आ गया हार्ट अटैक | Police handcuffed, then the young man got a heart attack | Patrika News

जब पुलिस द्वारा पहनाई गई हथकड़ी तो युवक को आ गया हार्ट अटैक

locationललितपुरPublished: May 27, 2020 10:06:59 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– पड़ोसियों के विवाद में पुलिस ने पकड़ा था दौनों को- पीड़ित से रुपये लेकर भी न छोड़ने का भी लगाया आरोप

जब पुलिस द्वारा पहनाई गई हथकड़ी तो युवक को आ गया हार्ट अटैक

जब पुलिस द्वारा पहनाई गई हथकड़ी तो युवक को आ गया हार्ट अटैक

ललितपुर. दो पड़ोसियों में आपसी विवाद के चलते सूचना पर पुलिस ने दोनों पड़ोसियों को पकड़ लिया। जिसके बाद सांठगांठ के चलते एक पड़ोसी को छोड़ दिया और दूसरे को रात भर पुलिस चौकी में रखा और सुबह सलाम करती है हथकड़ी पहनाने के बाद चौक में रात भर रहे युवक को हार्ट अटैक आया, जिसके चलते उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने पुलिस पर पैसे लेकर न छोड़ने का भी आरोप लगाया। हाल ही में ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विर्धा पुलिस को चौकी के स्थानीय कस्बे का है। जहां के निवासी जितेंद्र चतुर्वेदी पुत्र विष्णु चतुर्वेदी 26 वर्षीय व्यक्ति का व्यवहार अपने ही पड़ोस में रहने वाले सुशील चौबे से हो गया था।

जिसके चलते बिरधा चौकी इंचार्ज एवं उसमें तैनात एक कांस्टेबल राघवेंद्र सिंह राजावत ने सूचना के बाद दोनों ही आरोपियों को चौकी में बैठा लिया। जहां पर सुशील चौबे को रात में ही छोड़ दिया गया और जितेंद्र चतुर्वेदी को रात भर चौकी में में ही बैठाये रखा। सुबह जब पुलिस ने युवक को हथकड़ी पहनाई तब उसे वहीं पर हार्ट अटैक आया और उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसे आनन-फानन में परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित के परिजनों ने बिरधा चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल राघवेंद्र सिंह राजावत पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक पक्ष सुशील चौबीसी पैसा लेकर उसे छोड़ दिया एवं जितेंद्र से 10 हजार रुपये लेकर भी नहीं छोड़ा और जब सुबह उसे पुलिस द्वारा हथकड़ी लगाई गई तो बेज्जती के डर से उसे हार्ट अटैक आ गया इसी गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो