script

लखनऊ में लगे पोस्टर, अखिलेश को पीएम पद के किया प्रोजेक्ट

locationललितपुरPublished: Jan 25, 2019 01:10:11 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजधानी लखनऊ में पर समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक ऐसा पोस्टर वायरल हुआ है

akhilesh yadav

लखनऊ में लगे पोस्टर, अखिलेश को पीएम पद के किया प्रोजेक्ट

लखनऊ. राजधानी लखनऊ की सड़कों पर समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक ऐसा पोस्टर वायरल हुआ है, जिसमें उनके गुणगान के जरिये उन्हें पीएम पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार बताया गया है। पोस्टर में लिखा है ‘देश में प्रदेश में विश्वास है अखिलेश में, चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री।’
अखिलेश को किया पीएम पद के लिए प्रोजेक्ट

गौरतलब है कि भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन किया था। हालांकि, इस गठबंधन का अभी तक कोई नेता घोषित नहीं किया गया है। यही नहीं बल्कि सपा-बसपा में 38-38 सीटों पर लड़ने की घोषणा हुई है। लेकिन दोनों पार्टी के बीच अभी 38-38 सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है। ऐसे में पोस्टर के जरिये सपा नेताओं ने अखिलेश यादव को पीएम पद के लिए प्रोजेक्ट किया है। माना जा रहा है कि लखनऊ में अखिलेश के कई जगह पर ऐसे पोस्टर्स डॉ. अनुराग यादव ने लगवाए हैं, जो खुद को श्रावस्ती से दावेदार मान रहे हैं।
जनता तय करेगी देश की कमान

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिज स्टेज सज चुका है। सत्त पक्ष की तरफ से यह साप है कि एनडीए की तरफ से नरेंद्र मोदी पीएम पद के लिए चेहरा होंगे। लेकिन विपक्षी दलों से पीएम पद के लिए अभी तक कोई चेहरा सामने नहीं आया है। हालांकि, कुछ नामों को लेकर अटकलें जरूर लगाई गई हैं लेकिन विपक्षी नेता कहते हैं कि देश की कमान किसके हाथ में होगी यह जनता तय करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो