script

लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल ने इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

locationललितपुरPublished: Jan 13, 2019 07:07:56 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अपना दल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव ने प्रदेश युवा कमेटी की घोषणा की है

apna dal

लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल ने इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ललितपुर. अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के निर्देशानुसार अपना दल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव ने प्रदेश युवा कमेटी की घोषणा की है। इलाहाबाद से डॉ. पंकज पटेल को प्रदेश उपाध्यक्ष, वाराणसी के पंकज सेठ को प्रमुख प्रदेश महासचिव, सीतापुर से डॉ. विनोद पटेल और मिर्जापुर से सुरजीत पटेल को प्रदेश महासचिव बनाया गया। इसके अलावा सुल्तानपुर से कुलदीप पटेल, झांसी से मनीष रंजन और प्रतापगढ़ से संत कुमार को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य की कमान सौंपी गई।
इन्हें मिली यह जिम्मेदारी

दरअसल, रविवार को अपना दल युवा मंच के प्रदेश पदाधिकारियों एवं महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में यह तय हुआ कि वृहद युवा सदस्यता अभियान जारी रहेगा। हालांकि, इसमें 20 और सदस्यों को जोड़ने की जिम्मेदारी है। इसी संबंध में आगामी 17 जनवरी को सोनभद्र, झांसी, चित्रकूट को युवा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसके बाद 20 जनवरी को सुल्तानपुर, बाराबंकी और ललितपुर में, 21 जनवरी को वाराणसी और 22 को बहराइच में आयोजित किया जाएगा।
रोजगार नहीं तो सरकार नहीं

बैठक को सम्बोधित करते हुए अपना दल युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव ने कहा कि “रोजगार नहीं तो सरकार नहीं’ के नारे के साथ युवा सदस्यता अभियान और प्रदेश भर में बैठकें कर अपना दल युवा मंच के मजबूत संगठन की शुरुआत की जाएगी। आगामी चुनाव युवाओं के सवालों पर लड़ा जाएगा, जिसमें रोजगार व शिक्षा अहम मुद्दे होंगे। साथ ही यह भी कहा कि केंद्र सरकार के भावना भड़काने का जवाब उन्हें युवा आगामी चुनाव में देगा।

ट्रेंडिंग वीडियो