scriptजहरीली शराब मामला: मिशन यूपी से पहले सक्रिय हुईं प्रियंका, मृतकों के परिजनों के लिए मांगी सरकारी नौकरी | priyanka gandhi vadra statement on deaths due to illicit liquor | Patrika News

जहरीली शराब मामला: मिशन यूपी से पहले सक्रिय हुईं प्रियंका, मृतकों के परिजनों के लिए मांगी सरकारी नौकरी

locationललितपुरPublished: Feb 10, 2019 06:59:29 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी जहरीली शराब से हुई मौतों पर दुख जताया है

priyanka gandhi

जहरीली शराब मामला: मिशन यूपी से पहले सक्रिय हुईं प्रियंका, मृतकों के परिजनों के लिए मांगी सरकारी नौकरी

ललितपुर. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से 100 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इस घटना पर कई राजनीतिक दलों ने दुख जताया है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी जहरीली शराब से हुई मौतों पर दुख जताकर सरकार से मृतकों के परिवार वालों के लिए उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी की मांग की है।
https://twitter.com/ANI/status/1094558479849639937?ref_src=twsrc%5Etfw
दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

प्रियंका ने इस घटना को आश्चर्जनक बताया है। प्रियंका का कहना है कि यह कल्पना नहीं की जा सकती है कि दो राज्‍यों में अवैध शराब का व्यापार कितने बड़े पैमाने पर फल-फूल रहा है। उन्हें उम्मीद है कि राज्य सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और मृतकों के परिवार के लिए उचित मुआवजा और परिवार को सरकारी नौकरियां देगी।
यूपी दौरे पर प्रियंका

बता दें कि 11 फरवरी को प्रियंका गांधी यूपी दौरे पर होंगी। उनका लखनऊ में पहला रोड शो होगा। उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। यह पहला मौका है जब प्रियंका ने राज्य से जुड़े किसी मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो