scriptतेज रफ्तार XUV कार अनियंत्रित पलटी, 1 महिला की हुई मौत,4 घायल | road accident in lalitpur | Patrika News

तेज रफ्तार XUV कार अनियंत्रित पलटी, 1 महिला की हुई मौत,4 घायल

locationललितपुरPublished: Jan 15, 2020 02:41:57 pm

मंगलवार की देर शाम एक परिवार ग्राम बिजरोठा से अपने पुत्र की ससुराल से अपनी XUV कार से अपने घर नैनवारा वापिसपिस जा रहा था।

तेज रफ्तार XUV कार अनियंत्रित पलटी, 1 महिला की हुई मौत,4 घायल

तेज रफ्तार XUV कार अनियंत्रित पलटी, 1 महिला की हुई मौत,4 घायल

ललितपुर. मंगलवार की देर शाम एक परिवार ग्राम बिजरोठा से अपने पुत्र की ससुराल से अपनी XUV कार से अपने घर नैनवारा वापिसपिस जा रहा था। तभी उनकी कार थाना जखोरा के कस्वा में पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमें एक महिला सहित 5 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाल कर स्वास्थ्य केंद्र जखौरा भिजवाया जहां से हालत गंभीर होने पर सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में एक महिला की मौत हो गई तो वहीं अन्य चार घायलों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


बताया गया है कि मंगलवार की देर रात एक परिवार नैनवारा निवासी गब्बूलाल का परिवार अपने पुत्र की ससुराल कोतवाली तालबेहट के अंतर्गत ग्राम बिजरोठा से अपनी XUV कार से अपने घर लौट रहे थे। अभी वह थाना जखोरा के राजघाट रोड पर स्थित जखोरा पेट्रोल पंप के पास ही पहुंचे थे कि तभी तेज गति से भाग रही उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गये। जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस द्वारा सामुदायक स्वास्थ केंद्र जखोरा लाया गया। जहां पर तैनात डाक्टरो ने प्रार्थिमिक उपचार के बाद सभी की गम्भीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां पर राजबाई 50 पत्नी गब्बू लाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । राम नरेश 23 वर्ष ,राकेश 37 वर्ष, प्रेम नारायण आदि गंभीर घायलो का इलाज जिला चिकत्सालय में चल रहा है। सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो