script

दशहरा देखने गए परिवार के घर लाखों की चोरी

locationललितपुरPublished: Oct 01, 2017 06:23:39 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दशहरा देखने गए परिवार के घर लाखों की चोरी

robbers

robbers

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर शहर के चौरा देवी मुहल्ले में सूने घर में घुस कर चोर ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर के फरार हो गए। ग्रह स्वामी दशहरा मनाने अपने गांव गया हुआ था। रविवार को सवेरे जब वो घर आया तो पूरा घर बिखरा पड़ा था और सोने चांदी के जेवरों के साथ हजारों की नगदी गायब थी। घर का ये मंजर देख कर घर के लोग में चीख पुकार मच गई।
हमीरपुर शहर के बीचों बीच स्थित चौरा देवी मंदिर से लगा यह घर है जिला अस्पताल के चीफ फार्मेसिस्ट सुखराम सचान का इस घर के अंदर बिखरा पड़ा ये सामान इस घर मे हुई लाखों की चोरी की दास्तान खुद बयां कर रहा है बीती रात इस घर में चोरों ने धावा बोल कर इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया है।

चौरा देवी मुहल्ले में रहने वाले सचान हमीरपुर ज़िला अस्पताल में चीफ फार्मेसिस्ट के पद पर तैनात है कल शाम को वो घर में ताले लागा कर पूरे परिवार के साथ अपने गांव दशहरा मानाने चले गए थे घऱ खाली पाकर चोरों ने उनके घर में घुस कर पूरे माल पर हाथ साफ कर दिया है। आज सुबह सुखराम सचान जब गांव से वापस आये तो उन्हें इस चोरी का पता चला तो उनके होश उड़ गए क्योंकि घर में रखे सभी जेवरात और नगदी गायब थी। सचान ने पुलिस को इस की चोरी की सूचना दी तो सदर कोतवाली की पुलिस मौके में पहुच कर जांच पड़ताल में जुट गई है। सुखराम सचान ने बताया करीब ढाई लाख रुपए व घर के बहू बेटी के जेवर भी चोर ले गए है।
चोरों ने मौका देख कर इस काम को अंजाम दिया है पुलिस प्रशासन दशहरे के मेले व मोहर्रम में होने वाले आग के मातम के बाद मोहर्रम का रात में ही जुलूस को लेकर सुरक्षा व्यस्त में लगी हुई थी। चोरों को इससे अच्छा मौका शायद फिर नहीं मिलता फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

ट्रेंडिंग वीडियो