प्रदेश सरकार के विरोध में सपा के प्रदर्शन को सदर विधायक ने बताया भ्रमक प्रचार

हाल ही में प्रदेश सरकार के विरोध में समाजवादी पार्टी द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन को सदर विधायक ने अनर्गल बेबुनियाद प्रदर्शन बताया। बीजेपी के सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने समाजवादी पार्टी को गुंडों की पार्टी बताया।

By: Karishma Lalwani

Published: 16 Sep 2020, 03:36 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ललितपुर. हाल ही में प्रदेश सरकार के विरोध में समाजवादी पार्टी द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन को सदर विधायक ने अनर्गल बेबुनियाद प्रदर्शन बताया। बीजेपी के सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने समाजवादी पार्टी को गुंडों की पार्टी बताया। सदर विधायक ने कहा कि जैसे-जैसे चुनावी समय आ रहा है विरोधी पार्टियां भाजपा की छवि धूमिल करने के लिए दुष्प्रचार करने में लगी हुई हैं। हालांकि विरोधी पार्टियों के दुष्प्रचार से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भाजपा लगातार जन हितेषी मुद्दों को उठाकर काम कर रही है। चुनावी समय आने से पूर्व समाजवादी पार्टी अपनी गुंडागर्दी की छवि को सुधारने के लिए प्रदेश सरकार की छवि धूमिल करने में लगी हुई है। समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है जिसका काम अवैध खनन करना, दूसरों की जमीनों पर कब्जा करना, गुंडागर्दी पूर्वक लोगों को परेशान करना है।

प्रदेश सरकार की प्रभावी कार्यवाही से समाजवादी पार्टी के यह सभी काले कारनामे धंधे बंद हो चुके हैं । अब समाजवादी पार्टी के पास कोई और काम नहीं बचा है इसलिए वह प्रदेश सरकार की छवि खराब करने के लिए व्यापक धर्मा अनर्गल धरना प्रदर्शन कर प्रचार प्रसार कर रही है और यदि समाजवादी पार्टी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो उन पर सरकार मुकदमा भी दर्ज कराएगी।

बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रदेश कार्यकारिणी के आवाहन पर जिला समाजवादी पार्टी सरकार के खिलाफ लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है और अनर्गल आरोप भी लगा रही है। सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार में किसान छात्र व्यापारी और आम आदमी परेशान है तो वह क्यों नहीं सड़कों पर उतर रहा। गौरतलब है कि सदर विधायक प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित नेत्र शिविर परीक्षण में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे जहां उन्होंने यह बयान दिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned